एंटीलिया केस में देखने को मिले ये बड़े मोड़, NIA के एक्शन से मचा जबरदस्त बवाल

एंटीलिया केस में इस वक्त कई बड़े मोड़ देखने को मिल रहे हैं। इस मामले में संजय राउत ने एक ऐसा लेख लिखा है जिसमें हैरानी वाली बातें सामने आई है।

  • 1580
  • 0

एंटीलिया मामले में सचिन वाजे को NIA ने गिरफ्तार कर लिया है। उनकी गिरफ्तारी के बाद बीजेपी ने प्रदेश की उद्धव ठाकरे के नेतृत्व वाली सरकार के खिलाफ मोर्चा खोल दिया गया है। महाराष्ट्र बीजेपी के वरिष्ठ लीडर नेता राम कदम ने ट्वीट कर सचिन वाजे का नार्को टेस्ट कराने की मांग की है। इसके अलावा गिरफ्तारी के मुद्दे पर उद्धव सरकार को भी घेरा है। 

उन्होंने राम कदम ने ट्वीट ने अपनी बात कहा है कि आखिरकार सचिन वाजे को #NIA ने गिरफ्तार कर ही दिया,  क्या अब सचिन वाजे को बचाने का कुकर्म करने वाली #Shivsena की सरकार देश की माफी मांगते हुए सचिन वाजे की #Narco टेस्ट करेगी ? हमारी मांग है सचिन वाजेकी नार्को टेस्ट की जाय। ताकि पत्ता चले महाराष्ट्र सरकार उसे बचाना क्यों चाहती थी?

इस मामले को लेकर राम कदम यहीं नहीं रूके हैं। उन्होंने अपनी बात आगे रखते हुए कहा कि ऐसे से कौन से नाम है? जिन्हें महाराष्ट्र सरकार बचाने में जुटी हुई है। नार्को टेस्ट उनका कराया जाए ताकि शिवसेना और महाराष्ट्र सरकार का असली चेहरा लोगों के बीच सामने आ सकें।

वही, इन सबके बीच शिवसेना सांसद संजय राउत का एक बेहद ही चौंकाने वाला बयान सामने आया है। उन्होंने अपने लेख में ये लिखा है कि इस केस की जांच एनआईए को इसीलिए सौंपी गई है कि ताकि राज्य सरकार पर दवाब बनाया जा सकें। उन्होंने लिखा कि केंद्रीय जांच एजेंसियों का उपयोग राज्य सरकार पर दबाव बनाने के लिए इस्तेमाल हो रहा है। 

संजय राउत ने इस बात का दावा किया है कि इस केस की जानकारी विपक्ष के नेता देवेंद्र फडणवीस तक पहले से पहुंचती रही है। यह राज्य सरकार के लिए कोई अच्छे संकेत नहीं है। बतौर नेता विपक्ष फडणवीस को अपना खोया हुआ आत्मविश्वास डेढ़ साल बाद वापस मिला है। उन्हें राज्य सरकार को किसी एक मुद्दे पर घेरने का मौका मिला है। विधानसभा में सत्र के वक्त चार दिन तक देवेंद्र फडणवीस पर ध्यान बना हुआ था।

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT