ड्रग्स मामले में एक्टर अरमान कोहली हुए गिरफ्तार

बॉलीवुड के मशहूर एक्टर और बिग बॉस 7 में नजर आ चुके अरमान कोहली (Armaan Kohli) को ड्रग्स मामले में लंबी पूछताछ के बाद नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने गिरफ्तार कर लिया है.

  • 906
  • 0

बॉलीवुड के मशहूर एक्टर और बिग बॉस 7 में नजर आ चुके अरमान कोहली (Armaan Kohli) को ड्रग्स मामले में लंबी पूछताछ के बाद नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने गिरफ्तार कर लिया है.  कल शाम को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने अरमान कोहली के घर पर छापेमारी की थी. इस दौरान अरमान कोहली के घर से एनसीबी को कोकीन ड्रग मिली थी. अरमान के साथ अजय नामक शख्स को भी गिरफ्तार किया गया है. आज उन्हें सिटी कोर्ट में पेश किया जाएगा.


आपको बता दें अरमान के घर से मिली कोकीन हाई ग्रेड की है जिसका लिंक अंतराष्ट्रीय तस्करों से होने की संभावना है. नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) के मुंबई जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े ने बताया कि छापेमारी के बाद अरमान कोहली ने एनसीबी के सवालों के सही जवाब नहीं दिए. बता दें कि अरमान कोहली (Armaan Kohli) का विवादों से पुराना नाता रहा है.


अरमान कोहली (Armaan Kohli) बॉलीवुड के मशहूर एक्टर हैं और बिग बॉस 7 में नजर आ चुके हैं, अरमान ने बॉलीवुड की कई फिल्मों प्रेम रतन धन पायो, एलओसी कारगिल, जानी दुश्मन में काम किया है.अरमान कोहली और ड्रग पेडलर अजय राजू सिंह को एनडीपीसी एक्ट की धारा 21(a), 27(a), 28, 29, 30, और 35 के तहत गिरफ्तार किया गया है. एनसीबी ने मुंबई के सबअर्बन अंधेरी स्थित अरमान कोहली के घर पर छापेमारी की थी इस दौरान उनके पास से कुछ मात्रा में कोकेन ड्रग्स मिली थी.

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT