सेना ने लिया 24 घंटे के अंदर श्रीनगर आतंकी हमले का बदला, एक आतंकी ढेर

जम्मू-कश्मीर के श्रीनगर के जेवान में आतंकियों ने पुलिस की बस पर हमला कर दिया था, जिसमें 3 जवान शहीद हो गए थे.

  • 791
  • 0

जम्मू-कश्मीर के श्रीनगर के जेवान में आतंकियों ने पुलिस की बस पर हमला कर दिया था, जिसमें 3 जवान शहीद हो गए थे. वहीं, इस हमाले के 24 घंटे के भीतर ही भारतीय सेना ने इस नापाक हरकत का बदला ले लिया है. पुंछ में आज आतंकियों और सुरक्षाबलों के बीच एनकाउंटर हुआ. उसमें एक आतंकी मारा गया है.

दरअसल भारतीय सेना के व्हाइट नाइट कॉर्प्स की तरफ से ये जानकारी दी गई कि पुंछ के सुरनकोट सेक्टर के बेहरामगला में सेना और जम्मू-कश्मीर पुलिस के एक ऑपरेशन में एक आतंकवादी मारा गया है. आतंकी के पास से एक एके-47 और चार मैगजीन मिली है. फिलहाल मारे गए आतंकी की पहचान की जार ही है. ये पता लगाने की कोशिश की जा रही है कि ये किस आतंकी संगठन से ताल्लुक रखता था.

इन सबके अलावा श्रीनगर में हुए हमले में शहीद हुए जवान शफीक अली को पुलिस लाइन रियासी में आज श्रद्धांजलि दी गई है. इस हमले को लेकर केंद्रीय मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी ने अपनी बात रखते हुए कहा कि चाहे आतंकवादी हो या फिर अलगाववादी उन्हें पता है कि उनके इरादें किसी भी तरह से पूरे नहीं हो सकते हैं. आतंकवादियों की हरकत का जवाब हमारे सुरक्षाबल दे रहे हैं.

सोमवार को हुआ था बस पर हमला

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि सोमवार के दिन शाम को पंथा चौक क्षेत्र के जेवान में 25 पुलिसकर्मियों को ले जा रही एक बस पर आतंकवादियों ने गोलीबारी कर दी थी. इस हमले में जम्मू-कश्मीर सशस्त्र पुलिस की नौंवी बटालियान के करीब 14 पुलिसकर्मी घायल हो गए हैं, जिन्हें अलग-अलग अस्पताल में ले जाया जा रहा है. इनमें से तीन जवानों की मौत हो गई है.

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT