बीजेपी में शामिल हुए रामायण के राम, क्या विधानसभा चुनाव में दिखाएंगे कमाल?

एक्टर अरुण गोविल गुरुवार के दिन बीजेपी पार्टी में शामिल हो गए हैं। ऐसे में क्या राम बदल पाएंगे आने वाले चुनावों की तस्वीर?

  • 2844
  • 0

भारत के अंदर सीरियल की दुनिया पर राज करने वाले अरुण गोविल गुरुवार के दिन बीजेपी पार्टी में शामिल हो गए हैं। उनके द्वारा उठाया गया ये कदम काफी बड़ा साबित हुआ है। उन्होंने रामानंद सागर के सीरियल रामायण में भगवान राम की भूमिका निभाई थी। एक्टर ने दिल्ली के अंदर जो बीजेपी कार्यालय है वहां पार्टी की सदस्यता ग्रहण की है। इस दौरान बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव अरुण सिंह भी मौजूद रहे हैं।

बीजेपी पार्टी से जुड़ने के बाद अरुण गोविल ने अपनी बात रखते हुए कहा कि  इस समय जो हमारा कर्तव्य है वो करना चाहिए। मुझे राजनीति आज से पहले समझ नही आती थी, लेकिन मोदी जी ने जब से देश को संभाला है तब से देश की परिभाषा ही बदल गई। मेरे दिल दिमाग में जो होता है कर देता हूं।

इसके अलावा एक्टर अरुण गोविला ने ये भी कहा कि  अब मैं देश के लिए योगदान देना चाहता हूं और इसके लिए हमें एक मंच की जरूरत है और बीजेपी आज सबसे अच्छा मंच है। उन्होंने कहा कि पहली बार मैंने देखा कि ममता बनर्जी को जय श्री राम के नारे से एलर्जी हुई। जय श्री राम केवल एक नारा नहीं है। 

आने वाले विधानसभा चुनावों के दौरान अरुण गोविल की बीजेपी में एंट्री काफी खास मानी जा रही है। लेकिन एक्टर की जिम्मेदारियां क्या होगी उस पर कुछ भी कहा नहीं गया है। ऐसे कयास लगाए जा रहे हैं कि गोविल विधानसभा चुनाव भी लड़ सकते हैं। हालांकि इस बारे में पार्टी या फिर खुद एक्टर की तरफ से कोई बयान नहीं दिया गया है।

दूरदर्शन का एक शो काफी ज्यादा हिट हुआ था, जिसका नाम है रामायण। रामानंद सागर की रामायण का प्रसारण 25 जनवरी 1987 को हुआ था। वहीं, इसका आखिरी एपिसोड 31 जुलाई 1988 को देखने को मिला था। ये भारतीय पौराणिक कथा पर बना पहला शो था। इस शो में अरुण गोविल, दीपिका चिखलिया और सुनील लहरी नजर आए थे, जिन्होंने शो में राम, सीता और लक्ष्मण की भूमिका निभाई थी। जब ये शो वापस से लोगों के बीच ऑन एयर हुआ तो यंग जनरेशन ने भी इसे पसंद किया। 

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT