सायरन बजाने से एएसआई ने रोका, तो किया किडनैप बंधक बनाकर पीटा

मध्य प्रदेश के सागर जिले में एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है. यहां पुलिसकर्मी को एक शख्स को सायरन बजाने से रोकना मुश्किल हो गया.

  • 249
  • 0

मध्य प्रदेश के सागर जिले में एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है. यहां पुलिसकर्मी को एक शख्स को सायरन बजाने से रोकना मुश्किल हो गया. आरोपी शख्स ने पहले एएसआई को कार में अगवा किया और फिर उसके साथ मारपीट की. इसके बाद उन्होंने एएसआई को कार से नीचे फेंक दिया और भाग गए. इस घटना के बाद पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया. आरोपी बीजेपी नेता का भाई बताया जा रहा है. पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

एएसआई के साथ मारपीट

मामला सागर जिले के गौरझामर थाना क्षेत्र का है. बस स्टैंड के पास एक युवक कार में सायरन बजाते हुए काफी देर तक घूमता रहा. इस पर पुलिस ने उसे जैन ढाबा के पास रोक लिया. एएसआई रामलाल अहिरवार ने उसे थाने चलने को कहा तो आरोपी ने एएसआई को धक्का देकर वाहन में बिठा लिया और वाहन को एक गांव की ओर भगा दिया. बताया जा रहा है कि इस दौरान आरोपी ने एएसआई के साथ मारपीट भी की और गोली मारने की धमकी दी.

सरकारी काम में बाधा

पुलिस की अलग-अलग टीमों ने कार का पीछा किया तो आरोपी एएसआई को कार से उतारकर फरार हो गए. पुलिस ने बताया कि आरोपी का नाम चंद्रहास है. जो एक बीजेपी नेता का भाई बताया जा रहा है. पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ अपहरण, सरकारी काम में बाधा डालने, एससी/एसटी व अन्य धाराओं में मामला दर्ज कर तलाश शुरू कर दी है.

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT