शादी के बाद पति असर मलिक ने मलाला के लिए शेयर किया इमोशनल मैसेज, ऐसे की तारीफ

शादी के बाद नोबेल पुरस्कार विजेता मलाला यूसुफजई के पति असर मलिक ने एक पोस्ट शेयर किया है, जिसने हर किसी का दिल जीत लिया है.

  • 767
  • 0

नोबेल पुरस्कार विजेता के तौर पर पूरे विश्व में पहचाने जाने वाली मलाला यूसुफजई के साथ शादी करने वाले असर मलिक ने अपनी पत्नी के लिए एक खास मैसेज शेयर किया है. मलाला के साथ केक काटते हुए उन्होंने एक तस्वीर शेयर करते हुए दिल छू लेने वाला ट्वीट किया है. असर मलिक ने अपनी बात में कहा कि मुझे मलाला के रूप में सबसे सहायक दोस्त, एक सुंदर और दयालु साथी मिला हैं. साथ ही उन्होंने ये भी कहा कि मैं अपना बचा हुआ जीवन मलाला के साथ बिताने के लिए बहुत उत्साहित हूं. उन्होंने कहा कि हमारे निकाह को लेकर जिन्होंने भी शुभकामनाएं भेजी मैं सभी का धन्यवाद कहा है.

आपको बता दें कि मलाला यूसुफजई अब असर मलिक के साथ शादी के बंधन में बंध गए हैं. खुद इस बात की जानकारी मलाला ने अपने ट्विटर हैंडल के जरिए दी है. मलाला ने इस बात की जानकारी लोगों को दी कि बर्मिंघम स्थित घर में शादी की इस दौरान एक छोटे से समारोह का आयोजन किया गया था. मलाला यूसुफजई ने अपनी शादी की जानकारी देते हुए ट्वीट में कहा था, ''आज का दिन मेरे जीवन का एक अनमोल दिन है. जीवन भर का साथ निभाने के लिए असर और मैं शादी के बंधन में बंध गई.''

मलाला ने आगे अपनी बात रखते हुए कहा कि बर्मिंघम में घर पर एक छोटा सा निकाह समारोह का कार्यक्रम आयोजित किया गया है. इस समारोह में दोनों परिवार के लोग शामिल हैं. उन्होंने अपने शुभचिंतकों से अपनी नई पारी के लिए शुभकामनाएं मांगी थी. इसके अलावा वो अपने नए पार्टनर के साथ काफी खुश और उत्साहित भी नजर आ रही हैं.

जानिए कौन है असर मलिक जो बने हैं मलाला के पति

असर मलिक पाकिस्तान क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड के जनरल मैनेजर के पद पर मौजूद हैं. पिछले साल मई के महीने से ही वो इस पद पर तैनात हैं. इससे पहले वो पाकिस्तान सुपर लीग के लिए भी  अपनी सेवाएं दे चुके हैं. वो एक प्लेयर मैनेजमेंट कंपनी का भी संचालन कर चुके हैं. इन सबके अलावा 2012 में मलिक ने लाहौर यूनिवर्सिटी से ग्रैजुएशन की डिग्री ली है.

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT