Maharashtra: बाढ़ से बुरा हाल, सांगली में घर की छत पर पहुंच गया मगरमच्‍छ

महाराष्ट्र के सांगली का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. वहीं एक मगरमच्छ को एक घर की छत पर बैठे हुए भी देखा जा सकता है.

  • 2501
  • 0

भारी बारिश के चलते महाराष्ट्र के ज्यादातर हिस्सों में बाढ़ जैसे हालात पैदा हो गए हैं. इस बाढ़ और बारिश से जुड़ी घटनाओं में अब तक 164 से ज्यादा लोगों की जान जा चुकी है. 100 से ज्यादा लोग अभी भी लापता बताए जा रहे हैं. महाराष्ट्र के कुछ इलाकों का हाल ऐसा है, जहां बाढ़ का पानी घर की ऊंचाई तक आ गया है. इस बीच जंगलों से जानवर अब पानी के कारण रिहायशी इलाकों की ओर आ रहे हैं. ऐसा ही एक नजारा सांगली में देखने को मिला है. 

महाराष्ट्र के सांगली का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. इस वीडियो में सांगली के एक इलाके में बाढ़ का पानी नजर आ रहा है. वहीं एक मगरमच्छ को एक घर की छत पर बैठे हुए भी देखा जा सकता है.


सांगली के लोग पहले से ही बाढ़ से परेशान हैं. ऐसे में अब जंगली जानवरों के आने से उनकी परेशानी बढ़ गई है. वीडियो में दिख रहा है कि घर की छत पर बैठा मगरमच्छ धूप सेंक रहा है. इस बीच कुछ लोग नाव से गुजर रहे हैं. मगरमच्छ को देखकर लोग डर जाते हैं और उसे छत से भगा देते हैं.

इस घर की छत के अलावा मगरमच्छ के देखे जाने की भी घटनाएं हो चुकी हैं. राज्य में अब तक 2,29,074 लोगों को बाढ़ और बारिश प्रभावित क्षेत्रों से निकाला गया है. एनसीपी प्रमुख शरद पवार ने मंगलवार को कहा है कि राज्य के 6 जिलों में करीब 16000 परिवार बाढ़ से बेघर हो गए हैं.

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT