सावधान: PUBG का ये वर्जन तो डाउनलोड नहीं कर रहे हैं आप? मोबाइल की लग सकती है वाट!

जिस बैटल रॉयल गेम का सभी पबजी लवर्स बेसब्री से इंतजार कर रहे थे उनके लिए एक निराशाजनक खबर सामने आ रही है। इसके साथ ही भारत में पबजी की वापसी से जुड़े अपडेट के बीच कई एपीके डाउनलोड लिंक भी सामने आने लगे है जिनसे पबजी लवर्स को थोड़ा सतर्क रहने आवश्यकता है।

  • 2377
  • 0

भारत में पबजी मोबाइल इंडिया का बेसब्री से इंतजार हो रहा है। सिंतबर में सुरक्षा कारणों से बैन लगने के बाद यह गेम भारत में एक बार फिर एंट्री करने जा रहा है। वही इसको लेकर लगातार कई अपडेट आ रहे है। इसके साथ ही जिस बैटल रॉयल गेम का सभी पबजी लवर्स बेसब्री से इंतजार कर रहे थे उनके लिए एक निराशाजनक खबर सामने आ रही है कि इस साल पबजी मोबाइल इंडिया का न्यू एडिशन को भारत में लॉन्च नहीं किया जाएगा। इसके साथ ही भारत में पबजी की वापसी से जुड़े अपडेट के बीच कई एपीके डाउनलोड लिंक भी सामने आने लगे है जिनसे पबजी लवर्स को थोड़ा सतर्क रहने आवश्यकता है।

 पबजी मोबाइल इंडिया को भारत में लॉन्च किए जाने की घोषणा के बाद से इंटरनेट पर कई डाउनलोड लिंक सामने आ गए है लेकिन अभी तक पबजी मोबाइल इंडिया को सरकार ने ऑफिशली रुप से लॉन्च नहीं किया है जिसका साफ-साफ मतलब यह निकलता है कि इंटरनेट पर मौजूद सभी एपीके फाइल्स फेक है। ऐसे में इंटरनेट पर मौजूद पबजी मोबाइल इंडिया के फेक एपीके डाउनलोड लिंक आपके मोबाइल को नुकसान पहुंचा सकते हैं। अगर आपने उन एपीके फाइल्स को डाउनलोड कर लिया है तो आपको उसके बारे में पूरी जानकारी होनी चाहिए कही ऐसा न हो कि आप गेम के चक्कर में अपने डिवाइस को नुकसान न पंहुचा बैठे। 

 पबजी मोबाइल इंडिया के न्यू भारतीय एडिशन की घोषणा किए हुए एक महीना हो चुका है लेकिन कई पॉजिटिव डेवलपमेंट्स मिलने के बाद भी पबजी मोबाइल इंडिया को भारत में लॉन्च करने में थोड़ी मुश्किल हो रही है जिससे पबजी खिलाड़ी नाराज होते हुए नज़र आ रहे हैं।आपको बता दें कि इस साल सिंतबर में भारत देश में पबजी मोबाइल समेत 118 चाइनीज ऐप पर बैन लगाया गया था। यह बैन देेश की सुरक्षा  के लिए लगाया गया था। यही नहीं बैन के बाद से लगातार पबजी कोर्पोरशन भारत में इस बैटल रॉयल गेम की वापसी करने के लिए लगातार प्रयास कर रहा है। 

by-asna zaidi

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT