Bhopal: जिम में पत‍ि के साथ एक्सरसाइज कर रही मह‍िला म‍ित्र को पत्नी ने चप्पलों से पीटा, वीडियो वायरल

मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में सबको हैरान कर देने का मामला सामने आया है, जहां कोहेफिजा इलाके में एक महिला ने हंगामा कर दिया.

  • 847
  • 0

मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में सबको हैरान कर देने का मामला सामने आया है, जहां कोहेफिजा इलाके में एक महिला ने हंगामा कर दिया. एक महिला अपनी बहन के साथ कोहेफिजा के जिम पहुंचती है और वहां अपने पति को दूसरी महिला के साथ देखकर हैरान रह जाती है. इसके बाद महिला अपने पति की महिला मित्र को पीटने लगती है. कभी वह उसे चप्पलों से पीटती है तो कभी उसके बाल तोड़ देती है. 

पति की महिला मित्र को जिम में घुसकर पीटा

इस दौरान इसी बात को लेकर पति-पत्नी के बीच हाथापाई भी हो जाती है. जिम में  एक्सरसाइज करने वाली एक अन्य महिला बचाव में आती है और महिला को जिम के अंदर ले जाती है, लेकिन पत्नी जिम में प्रवेश करती है और अपने पति की प्रेमिका की पिटाई शुरू कर देती है. इस पूरी घटना का वीडियो अब सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.


पति के खिलाफ दहेज प्रताड़ना का मामला दर्ज

जानकारी के मुताबिक पत्नी पहले ही पति और उसके परिवार के खिलाफ दहेज प्रताड़ना का मामला दर्ज करा चुकी है, लेकिन इस घटना के बाद अब पति की महिला मित्र ने भी महिला के खिलाफ कोहेफिजा थाने में मारपीट का मामला दर्ज कराया है. दोनों पक्षों की ओर से मामला दर्ज कर लिया गया है, जिस पर दोनों को जांच में शामिल होने का नोटिस दिया गया है.

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT