बिहार में बड़ा हादसा, लोगों से भरी नाव गंगा जी में समाई

बिहार की राजधानी पटना में एक बड़ा हादसा हो गया है. यहां पटना के मनेर महावीर टोला गंगा नंदी घाट पर यात्रियों से भरी एक नाव डूब गई.

  • 439
  • 0

बिहार की राजधानी पटना में एक बड़ा हादसा हो गया है. यहां पटना के मनेर महावीर टोला गंगा नंदी घाट पर यात्रियों से भरी एक नाव डूब गई. बताया जा रहा है कि इस नाव पर कुल 15 लोग सवार थे, जिनमें से 7 लोग अब भी लापता हैं. घटना के बाद का वीडियो भी सामने आया है, जिसमें देखा जा सकता है कि लोग जान बचाने के लिए नदी में तैर रहे हैं. पुलिस ने लोगों की मदद से नाव पर सवार यात्रियों की तलाश शुरू कर दी है. मनेर पुलिस समेत कई अधिकारी मौके पर मौजूद हैं.

कारणवश नाव पलट गई

घटना की जानकारी मिलने के बाद स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंच गई. पुलिस ने लोगों की मदद से नाव पर सवार यात्रियों की तलाश शुरू कर दी है. मनेर पुलिस समेत कई अधिकारी मौके पर मौजूद हैं. जानकारी के अनुसार बिहार के पटना जिले के मनेर में गंगा नदी में एक नाव 15 लोगों को लेकर जा रही थी. इस दौरान किसी कारणवश नाव पलट गई. इस घटना के बाद हड़कंप मच गया. नाव पर सवार लोग पानी में डूबने लगे. किसी तरह बाकी लोग नदी से बाहर निकले. वहीं, सात लोग अब भी लापता बताए जा रहे हैं.

रेस्क्यू ऑपरेशन शुरू

घटना की जानकारी जब लोगों को हुई तो इसकी सूचना तत्काल पुलिस को दी गई। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर आनन-फानन में रेस्क्यू ऑपरेशन शुरू किया. इस मामले को लेकर एएसआई सत्य नारायण सिंह ने बताया कि एनडीआरएफ की टीम गंगा में लोगों की तलाशी के लिए जुटी है. रेस्क्यू ऑपरेशन जारी है.


RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT