फरीदाबाद में बड़ा हादसा, छठी मंजिल से नीचे गिरी छात्रा

फरीदाबाद में प्रिंसेस पार्क सोसाइटी की छठी मंजिल से गिरकर दसवीं कक्षा के एक छात्र की मौत हो गई. छात्रा फोन पर बात करते हुए ट्यूशन से घर लौट रही थी. इस दौरान सीढ़ियों की बालकनी से गिरने से यह हादसा हुआ.

  • 552
  • 0

दिल्ली से सटे हरियाणा के फरीदाबाद जिले में दर्दनाक हादसा हो गया. फरीदाबाद में प्रिंसेस पार्क सोसाइटी की छठी मंजिल से दसवीं कक्षा का एक छात्र गिर गया. इससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। बताया गया है कि छात्र फोन पर बात करते हुए ट्यूशन से लौट रहा था.

ट्यूशन से लौट रही थी बच्ची

आपको बता दें कि, बच्ची के साथ यह हादसा ट्यूशन से लौटते समय हुआ. फरीदाबाद के प्रिंसेस पार्क सोसायटी में रहने वाली छात्रा दसवीं कक्षा में पढ़ती थी. शनिवार को वह ट्यूशन गई थी. वहां से लौटते समय वह किसी से फोन पर बात कर रही थी. लोगों ने बताया कि फोन पर बात करते-करते अचानक बच्ची का संतुलन बिगड़ गया और वह सीढ़ियों की बालकनी से नीचे गिर गई.
छठी मंजिल से गिरी थी बच्ची

मिली जानकारी के अनुसार, छठी मंजिल से गिरकर समाज में कोहराम मच गया. लड़की को अस्पताल ले जाया गया लेकिन डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में ले लिया है. इसके बाद पुलिस ने पोस्टमॉर्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया. हादसे के बाद परिवार के सदस्यों की हालत खराब है.

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT