बिग बॉस को मिल गया पहला कंटेस्टेंट, क्या क्या है तैयारियां

टीवी जगत का सबसे विवादित शो बिग बॉस का नया सीजन जल्द ही शुरू होगा और मुनव्वर पहले कंफर्म कंटेस्टेंट लग रहे हैं.

  • 469
  • 0

टीवी जगत का सबसे विवादित शो बिग बॉस का नया सीजन जल्द ही शुरू होगा और मुनव्वर पहले कंफर्म कंटेस्टेंट लग रहे हैं. उनका नाम काफी समय से चर्चा में है और ऐसा लगता है कि अभिनेता और निर्माताओं के बीच चीजें काम कर गई हैं.

बिग बॉस 15 की शुरुआत

बिग बॉस टेलीविजन पर सबसे ज्यादा पसंद किए जाने वाले और सफल रियलिटी शो में से एक है और इसके पंद्रह ब्लॉकबस्टर सीजन हो चुके हैं. अब मेकर्स इसके 16वें सीजन की तैयारी में लगे हुए हैं. इस सीजन के लिए कंटेस्टेंट्स की लिस्ट तैयार की जा रही है. बता दें, पिछले सीजन में तेजस्वी प्रकाश शो के विनर बनकर उभरे थे, जबकि प्रतीक फर्स्ट रनर-अप रहे थे. 'बिग बॉस 15' की शुरुआत धमाकेदार रही और टीआरपी चार्ट पर अच्छा प्रदर्शन कर रही थी, लेकिन कुछ हफ्तों के बाद यह नीचे गिर गई और फिर शो रेटिंग चार्ट में जगह नहीं बना सका. तेजस्वी, करण, शमिता, निशांत, प्रतीक, जय, उमर और सिम्बा कुछ ऐसे नाम हैं जो पिछले सीजन में सामने आए थे. लेकिन अब नया सीजन शुरू होने वाला है.

'लॉक अप' सीजन 1

बिग बॉस के निर्माता एक नए सीज़न के साथ वापस आ गए हैं और तैयारी चल रही है और उन्होंने शो के लिए कई हस्तियों से संपर्क किया है। शो के लिए अर्जुन बिजलानी, सनाया ईरानी, ​​शाइनी आहूजा और दिव्यांका त्रिपाठी जैसी कुछ हस्तियों के नाम सामने आए, जिन्हें शो के लिए संपर्क किया गया है. इसी बीच शो के पहले कंटेस्टेंट का नाम सामने आ गया है. टेलीचक्कर के मुताबिक, 'लॉक अप' सीजन 1 के विजेता मुनव्वर फारूकी शो के पहले कंफर्म कंटेस्टेंट हैं.

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT