बिहार: बेगूसराय में ताबड़तोड़ फायरिंग करने वाले आरोपी गिरफ्तार

बेगूसराय में मंगलवार की शाम को करीब साढ़े पांच बजे दो बाईक सवार बदमाशों ने नेशनल हाइवे 28 पर चार थाना क्षेत्रों में जमकर गोलियां बरसाई थी. इसमें 10 लोगों को निशाना बनाया था. जिसमें गोली लगने से 1 व्यक्ति की मौत और 9 लोग घायल हो गए थे.

  • 490
  • 0

बिहार के बेगूसराय में मंगलवार की शाम नेशनल हाइवे 28 पर अंधाधुंध गोलियां बरसाने वाले सभी आरोपीयों को गिरफ्तार कर लिया गया है. गोलीकांड मामले में शामिल सभी चार आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. ये चारो आरोपी बेगूसराय के रहने वाले हैं. पुलिस के मुताबिक तीन आरोपी को बेगूसराय से और एक को झाझा से गिरफ्तार किया गया है. पुलिस ने कहा, गोली चलाने वाले मामले के सभी आरोपीयों को गिरफ्तार कर लिया गया है. गिरफ्तार आरोपीयों के नाम युवराज,अर्जून, केशव और सुमित है. 

घटना का वायरल वीडियो: 

जानिए पूरा मामला

दरअसल बिहार के बेगूसराय में बीते मंगलवार की शाम लगभग साढ़े पांच बजे बाइक सवार दो बदमाशों ने नेशनल हाइवे 28 पर चार थाना क्षेत्रों में ताबड़तोड़ फायरिंग की थी और जमकर खूनी तांडव मचाया था. बदमाशों ने  10 लोगों को गोली मारी थी. जिसमें एक चंदन कुमार नाम के व्यक्ति की मौत हो गई थी. दो बाइक सवार बंदूक धारी करीब 30 किलोमीटर के क्षेत्र में गोलियां बरसाते रहे. जो भी सामने आया उसे निशाना बनाया. इस दौरान आरोपी चार थाना क्षेत्रों से गुजरे, मगर पुलिस नहीं रोक पाई थी. डीआईजी ने आरोपियों की जानकारी देने वाले को 50 हजार के इनाम का भी ऐलान किया था. वहीं इस घटना के बाद  सूबे के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की कड़ी आलोचना हुई थी. इसके बाद जिम्मेदार सात पुलिस कर्मियों को भी इस मामले में सस्पेंड कर दिया था.

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT