बिहार: बेगूसराय में दिल दहला देने वाली फायरिंग पर एक्शन, 7 पुलिसकर्मी सस्पेंड

बिहार के बेगूसराय में मंगलवार को शाम साढ़े पांच बजे दो बाईक सवार बदमाशों ने दहला दिया. नेशनल हाइवे 28 पर निकले इन बदमाशों ने एक के बाद एक कई जगहों पर अंधा धुंध गोलियां चलाई.

  • 442
  • 0

बिहार के बेगूसराय  में मंगलवार को शाम साढ़े पांच बजे दो बाईक सवार बदमाशों ने दहला दिया. नेशनल हाइवे 28 पर निकले इन बदमाशों ने एक के बाद एक कई जगहों पर अंधा-धुंध गोलियां चलाई. कुल 10 लोगों को बदमाशों ने गोली मारी, गोली लगने से एक व्यक्ति की मौत हो गई है. इस घटना के बाद बिहार में राजनीति गर्मा गई है. गोली कांड मामलें में लापरवाही बरतने के आरोप में सात पुलिस कर्मीयों को निलंबित कर दिया गया है. आरोपियों को पकड़ने के लिए तीन टीमें बनाई गईं है. जो कि कई जगहों पर लगातार छापेमारी कर रही है. मगर अभी तक दोनों आरोपियों को गिरफ्तारी नहीं हुई है.

केन्द्रीय मंत्री दिल्ली से पटना पहुंचे

इसी बीच केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह दिल्ली से पटना पहुंच चुके हैं. पटना पहुचते ही गिरीराज सिंह ने बिहार सरकार पर निशाना साधा है. उन्होंने कहा, "बेगूसराय की घटना बिहार के लिए बहुत दुर्भाग्यपूर्ण घटना है. जब से महागठबंधन की सरकार बिहार में बनी है, लॉ एंड ऑर्डर की व्यवस्था पूरी तरह बिगड़ गई है.” गिरिराज सिंह ने कहा, “राजधानी में ही नीतीश कुमार की पुलिस अपने थाने में ही सुरक्षित नहीं है. थाने में घुसकर पुलिस वाले को मारा जा रहा है. मुख्यमंत्री को स्वीकार करना होगा कि जंगल राज आ गया है, जनता राज नहीं है. आज तक बिहार में इस तरीके की घटना नहीं हुई है.”  

हाईवे पर की गई गोलीबारी

बिहार के बेगूसराय शहर में मंगलवार को दो बदमाशों ने शाम साढ़े पांच बजे दो बदमाशों ने एक बाईक पर सवार होकर ताबड़तोड़ गोलीबारी की. बदमाशों ने नेशनल हाईवे 28 पर एक के बाद एक कई जगहों पर धुआ-धार गोलीबारी की. बदमाशों ने कुल 10 लोगों को गोली मारी. जिनमें से एक चंदन नाम के शख्स की मौत हो गई. बाकि नौ घायल लोगों का बेगूसराय के सिविल और निजी अस्पतालों में इलाज चल रहा है. इस घटना के बाद पूरे शहर में अफरातफरी का माहौल बन गया.  घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस के हाथ पांव फूल गए. यह पूरी घटना सीसीटीवी में कैद हो गई है और सोशल मीडिया पर काफी वायरल भी हो रही है.







RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT