Bihar: पूरा पुलिस थाना निकला फर्जी, महिला दरोगा सहित दो गिरफ्तार

बिहार के बांका में पुलिस ने एक फर्जी थाने का भंडाफोड़ किया है. यह फर्जी थाना क्षेत्र के बांका शहर के एक निजी गेस्ट हाउस में पिछले 8 महीने से सक्रिय था और लोगों से रंगदारी वसूल रहा था.

  • 605
  • 0

बिहार के बांका में पुलिस ने एक फर्जी थाने का भंडाफोड़ किया है. यह फर्जी थाना क्षेत्र के बांका शहर के एक निजी गेस्ट हाउस में पिछले 8 महीने से सक्रिय था और लोगों से रंगदारी वसूल रहा था. इस संबंध में बांका थाने ने बताया कि गुप्त सूचना के आधार पर पुलिस एक अपराधी को गिरफ्तार करने गई थी.

जब वह छापेमारी कर थाने लौट रही थी तो उसी समय बांका गेस्ट हाउस के सामने सड़क पर एक अज्ञात महिला व पुलिस के वेश में एक युवक दिखाई दिया. शक के आधार पर जब उससे पूछताछ की गई तो फर्जी थाने का मामला सामने आया.

एसएचओ ने बताया कि गिरफ्तार महिला अनीता खुद को पुलिस अधिकारी बता रही थी और वह बिहार पुलिस की पूरी ड्रेस में थी. उसके पास से एक अवैध पिस्टल भी बरामद हुई है. जबकि गिरफ्तार दूसरे आरोपी का नाम आकाश कुमार है. वह खुद को थाने का चौकीदार बता रहा था. गिरफ्तार अनीता बांका जिले के फुल्लीदुमार के दूधघाटिया की रहने वाली है. उन्होंने बताया कि फुलीदुमार के भोला यादव ने निरीक्षक की भर्ती कर बांका के इस कार्यालय में पदस्थापित किया था.

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT