बिहार के जमुई से एक बड़े सड़क हादसा, 6 की मौत, 4 गंभीर रूप से घायल

बिहार के जमुई से एक बड़े सड़क हादसे की खबर आ रही है. सिकंदरा से सटे हलसी थाना क्षेत्र में ट्रक और सूमो विक्टा की आमने-सामने की टक्कर में छह लोगों की मौत हो गयी

  • 993
  • 0

बिहार के जमुई से एक बड़े सड़क हादसे की खबर आ रही है. सिकंदरा से सटे हलसी थाना क्षेत्र में ट्रक और सूमो विक्टा की आमने-सामने की टक्कर में छह लोगों की मौत हो गयी और चार गंभीर रूप से घायल हो गये.

खुफिया जानकारी पाकिस्तान भेजने के आरोप में गिरफ्तारी 

पटना के दानापुर से सेना के एक अधिकारी को गिरफ्तार किया गया है. सेना के अधिकारी पर देश की संवेदनशील जानकारी पाकिस्तान को भेजने का आरोप है. एएसपी सैयद इमरान मसूद ने बताया कि आरोपी अधिकारी ने खुद कबूल किया है कि उसने सेना के संवेदनशील दस्तावेज पाकिस्तान में एक व्यक्ति को भेजे हैं, उन्होंने कहा कि आरोपी के खिलाफ आधिकारिक गोपनीयता अधिनियम के तहत FIR भी दर्ज की गई है. अब मामले की जांच की जा रही है.

विस्तार से 

प्राप्त जानकारी के अनुसार यह हादसा सिकंदरा-शेखपुर मुख्य मार्ग पर स्थित पिपरा गांव के पास हुआ. मरने वालों में 5 लोग जमुई के खैरा प्रखंड के नौडीहा के बताए जा रहे हैं, जबकि एक चौहान जी क्षेत्र का रहने वाला है. बताया जा रहा है कि सभी लोग अंतिम संस्कार के लिए जमुई खैरा से पटना गए थे. वापस जाते समय हादसा हो गया. ट्रक और सूमो विक्टा के बीच आमने-सामने की टक्कर हो गई. टक्कर इतनी जोरदार थी कि छह लोगों की मौके पर ही मौत हो गई. गंभीर रूप से घायल चार लोगों को नजदीकी अस्पताल ले जाया गया. हादसे की खबर मिलते ही मौके पर बड़ी संख्या में लोग जमा हो गए. पुलिस ने घायलों को अस्पताल पहुंचाने के इंतजाम किए और अब आगे की कार्रवाई में जुटी है. मृतकों और घायलों के परिवारों को सूचित किया गया.

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT