बिक्रम मजीठिया ने AAP पर साधा निशाना, बोले- सीबीआई जांच का दायरा पंजाब तक बढ़ाया जाए

पंजाब भाजपा के प्रदेश उपाध्यक्ष डॉ. सुभाष शर्मा ने सोमवार को भाजपा कार्यालय सेक्टर 37 चंडीगढ़ में आयोजित प्रेस वार्ता में कहा कि आम आदमी पार्टी के नेता जो ईमानदारी का चोला ओढ़े हैं, वे बड़े स्तर के भ्रष्ट लोग हैं.

  • 320
  • 0

शिरोमणी अकाली दल (शिअद) के वरिष्ठ नेता बिक्रम सिंह मजीठिया ने दिल्ली आबकारी घोटाले में फंसे मनीष सिसोदिया पर निशाना साधा है. उन्होंने कहा है कि सीबीआई जांच का दायरा पंजाब तक बढ़ाया जाना चाहिए.  मजीठिया ने कहा है कि दिल्ली के उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने ही पंजाब की नई आबकारी नीति बनाई है, जिसके कारण राज्य के खजाने को सैकड़ों करोड़ रुपये का नुकसान हुआ है. बता दें कि सीबीआई की स्पेशल कोर्ट ने दिल्ली आबकारी नीति मामले में सोमवार को सिसोदिया को केंद्रीय जांच एजेंसी को पांच दिन की रिमांड पर सौंप दिया. अब मजीठिया का बयान सामने आया है. 

मजीठिया ने ट्वीट करते हुए कहा कि सीबीआई के सीनियर अधिकारियों और आप नेताओं की भूमिका की जांच होनी चाहिए. जिन्होंने चुनिंदा शराब निर्माताओं को भारी लाभ देने के लिए सांठगांठ की. उन्होंने कहा कि मनी लॉन्ड्रिंग के आरोपों की जांच के लिए एक अलग प्रवर्तन निदेशालय की भी जांच की जानी चाहिए. बिक्रम सिंह मजीठिया ने प्रवर्तन निदेशालय से भी जांच की मांग की है. उन्होंने कहा कि मामले में मनी लॉन्ड्रिंग के आरोपों की एक अलग प्रवर्तन निदेशालय जांच भी की जानी चाहिए.

उन्होंने ट्वीट किया, "सीबीआई को वरिष्ठ अधिकारियों और आप नेताओं की भूमिका की जांच करनी चाहिए जिन्होंने राज्य के खजाने की कीमत पर चुनिंदा शराब निर्माताओं को भारी लाभ देने के लिए सांठगांठ की. मनी लॉन्ड्रिंग के आरोपों में जाने के लिए एक अलग प्रवर्तन निदेशालय की भी जांच की जानी चाहिए."

मजीठिया ने केजरीवाल पर भी बोला हमला 

बिक्रम सिंह मजीठिया ने आगे कहा कि केजरीवाल जांच एजेंसियों और अदालतों को अपना काम क्यों नहीं करने देते? भ्रष्टाचार के खिलाफ विरोध प्रदर्शनों को प्रायोजित करके वह न्यायिक प्रक्रिया के रास्ते में क्यों आ रहे हैं? मजीठिया ने कहा कि केजरीवाल भ्रष्टाचार पर दोहरा मापदंड अपना रहे हैं. बता दें कि आबकारी घोटाला मामले में दिल्ली के उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया को सीबीआई ने गिरफ्तार कर लिया है. सिसोदिया चार मार्च तक सीबीआई की कस्टडी में रहेंगे. सिसोदिया की गिरफ्तारी के बाद आम आदमी पार्टी के नेताओं और कार्यकर्ताओं ने सोमवार को देश भर में विरोध प्रदर्शन किया था.

डॉ. सुभाष शर्मा आप को बताया भ्रष्टाचारी

इतना ही नहीं पंजाब भाजपा के प्रदेश उपाध्यक्ष डॉ. सुभाष शर्मा ने भी सोमवार को भाजपा कार्यालय सेक्टर 37 चंडीगढ़ में आयोजित प्रेस वार्ता में कहा कि आम आदमी पार्टी के नेता जो ईमानदारी का चोला ओढ़े हैं, वे बड़े स्तर के भ्रष्ट लोग हैं

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT