बीजेपी पार्षद की लाठी-डंडों से पीट-पीटकर हत्या, Video वायरल

पार्षद की पत्नी राधा कुशवाहा ने आरोप लगाया है कि लाठी सरीया से शैलू को मारा गया है. जिससे वह बुरी तरह घायल हो गए थे, लहूलुहान अवस्था में अस्पताल में भर्ती कराया.

  • 351
  • 0

मध्यप्रदेश के ग्वालियर में मुरार केंटोमेंट एरिया के बीजेपी पार्षद शैलू कुशवाहा की बीती रात हत्या कर दी गई. मृतक पार्षद की पत्नी राधा कुशवाहा ने आरोप लगाया है कि लाठी सरीया से शैलू को मारा गया है. जिससे वह बुरी तरह घायल हो गए थे, लहूलुहान अवस्था में अस्पताल में भर्ती कराया. जहां इलाज की दौरान उनकी मौत हो गई. आरोपियों की संख्या 5 बताई जा रही है. जबकि हत्या की वजह पुरानी रंजिश बताई जा रही है. इस मामले 5 आरोपियों को नामजद किया है. जिसमें से पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.  नाराज परिजनों की मांग है कि सभी आरोपियों की फौरन गिरफ्तारी किया जाए. वहीं शैलू की हत्या से नाराज लोगों ने आज सुबह मुरार थाने का घेराव करते हुए थाने के बाहर चक्का जाम कर दिया. परिजनों की मांग है कि आरोपियों के मकान तोड़े जाएं और सुरक्षा के लिहाज से परिजन को शस्त्र लाइसेंस दिए जाए.

परिजनों को आता देख भागे आरोपी

बुधवार रात मुरार थाना अंतर्गत वंशी पुरा चौराहे पर केंटोमेट एरिया के वार्ड तीन के पार्षद शैलू कुशवाह को लाठी, सरियों से पीट पीटकर लहूलुहान कर दिया गया. पार्षद की पत्नी ने बताया कि जब परिजनों को हमले की खबर मिली तो वे फौरन मौके पर पहुंची. परिजनों को आता देख आरोपी मौके से भाग निकले. शैलू को गंभीर हालत में ग्वालियर के जरायोग्य ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया गया जहां देर रात उनकी मौत हो गई. राधा ने बताया कि एक दिन पहले शैलू का विवाद भूरा उर्फ सर्वेश तोमर से हुआ था. शैलू की भूरा से पूर्व रंजिश हैं. बावजूद इसके वह शैलू के साथ था और इन्हीं लोगों ने विक्की कौशल, विनीत राजावत और धीरज पाल के साथ मिलकर शैलू की हत्या को अंजाम दिया है.

पुलिस का  बयान

अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक राजेश दंडोतिया का कहना है कि शैलू बीती रात कुछ लोगों के साथ पार्टी कर रहा था, जिन्होंने रंजिश के चलते पीट पीटकर शैलू की हत्या कर दी. पुलिस ने एक आरोपी को हिरासत में ले लिया है तथा पांच आरोपियों को नामजद कर लिया है. साथ ही केंटमेंट एरिया के सीओ को आरोपियों के अवैध मकानों की पड़ताल संबंधित वैधानिक कार्रवाई के लिए पत्र लिखा जा है, साथ ही आरोपियों का आपराधिक रिकार्ड भी पता लगाया जा रहा है.


RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT