केंद्रीय मंत्री धर्मेंद्र प्रधान को बीजेपी ने दी बड़ी जिम्मेदारी, कर्नाटक का चुनाव प्रभारी किया नियुक्त

बीजेपी ने एक नोटिस जारी किया है जिसमें कहा गया कि 'भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री जेपी नड्डा ने केंद्रीय मंत्री धर्मेन्द्र प्रधान को आगामी कर्नाटक चुनाव 2023 के लिए प्रभारी और तमिलनाडु भाजपा अध्यक्ष के. अन्नामलाई को सह-प्रभारी नियुक्त किया गया है'.

  • 288
  • 0

कर्नाटक विधानसभा को देखते हुए भारतीय जनता पार्टी ने केंद्रीय मंत्री धर्मेंद्र प्रधान को बड़ी जिम्मेदारी दी है. बीजेपी ने धर्मेंद्र प्रधान को अपना चुनाव प्रभारी नियुक्त किया है. वहीं तमिलनाडु बीजेपी के अध्यक्ष के अन्ना मलाई को सह प्रभारी की जिम्मेदारी दी गई है. 

के. अन्नामलाई  को बनाया गया सहप्रभारी

बता दें बीजेपी ने एक नोटिस जारी किया है उसमें लिखा है कि, 'भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री जेपी नड्डा ने केंद्रीय मंत्री धर्मेंन्द्र प्रधान को आगामी कर्नाटक चुनाव 2023 के लिए प्रभारी और तमिलनाडु भाजपा अध्यक्ष के. अन्नामलाई को सह-प्रभारी नियुक्त किया गया है'. बता दें कि सत्तारूढ़ दल और विपक्षी कांग्रेस दोनों ने अप्रैल-मई में होने वाले चुनावों के लिए गहन सार्वजनिक आउटरीच शुरू की है.

पार्टी के दिग्गज नेता धर्मेंद्र प्रधान को पूर्व में भी कई चुनावों को संभालने का जिम्मा सौंपा गया. एक कुशल राजनेता के रूप में पार्टी में स्थापित हो चुके  धर्मेंद्र प्रधान से महत्वपूर्ण दक्षिणी राज्य में सत्ता को बनाए रखने की उम्मीद है. हालांकि, स्थानीय नेताओं के आंतरिक मुद्दों को सुलझाते हुए राज्य संगठन को संगठित करना सबसे बड़ी चुनौती होगी.

कर्नाटक में होंगे विधानसभा चुनाव

बता दें कि भाजपा अभी प्रदेश भर में संकल्प अभियान चला रही है. उम्मीद है कि अमित शाह सहकारी सम्मेलन के अलावा संकल्प अभियान में भी शामिल होंगे. भाजपा ने साल 2018 में हुए विधानसभा चुनाव में दक्षिण कन्नड़ जिले की आठ सीटों में से सात पर कब्जा किया था.



RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT