"BJP के लोग लीडर नहीं, सब डीलर हो गए हैं" महागठबंधन की महारैली में बोले तेजस्वी यादव

महागठबंधन की जनसभा में वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए RJD अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव भी जुड़े. राजद सुप्रीमो लालू यादव ने महारैली को संबोधित किया. लालू यादव ने कहा कि हमें देश को बचाना है, बाबा साहेब अंबेडकर के संविधान को बचाना है, बिहार और देश को आगे बढ़ाना

  • 256
  • 0

बिहार के पूर्णिया रंगभूमि मैदान में महागठबंधन की महारैली का शुभारंभ हो चुका है. महारौली में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार, उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव, जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह, बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी के अलावा कांग्रेस, भाकपा, माकपा, भाकपा माले और हिन्दुस्तानी अवामी मोर्चा के नेता मंच पर उपस्थित हैं. इसके अलावा जदयू और राजद के पदाधिकारी विधायक सांसद और सरकार के मंत्री रैली में मौजूद हैं. 

लालू यादव ने सांप्रदायिक तत्वों के सामने कभी घुटने नहीं टेके: तेजस्वी

महारैली को संबोधित करते हुए तेजस्वी यादव ने कहा कि, "ये BJP के लोग लीडर नहीं हैं सब डीलर हो गए हैं. इसलिए ये लोग देश के संविधान और लोकतंत्र को खत्म करना चाहते हैं. हम सांप्रदायिक शक्तियों से केवल लड़ेंगे नहीं बल्कि उन्हें सत्ता से बेदखल करने का काम करेंगे. तेजस्वी यादव ने कहा कि हमारे पिता लालू यादव ने सांप्रदायिक तत्वों के सामने कभी घुटने नहीं टेके. जब लालू यादव ने घुटने नहीं टेके, तो मैं भी उनका बेटा हूं. भाजपा नफरत की राजनीति करना चाहती है. आज भाजपा के खिलाफ जो बोलता है, उसके यहां छापा पड़ता है. भाजपा के साथ जो रहता है, वह हरिश्चंद्र हो जाता है.

नीतीश कुमार ने भाजपा से लड़ने का काम किया: तेजस्वी 

तेजस्वी यादव ने आगे कहा कि नीतीश कुमार को धन्यवाद देना चाहते हैं कि आप डरे नहीं और आपने भाजपा से लड़ने का काम किया. प्रधानमंत्री-मुख्यमंत्री बनने की कोई इच्छा नहीं है. बस 2024 में भाजपा को हटाने और बाबा साहब के संविधान को बचाना लक्ष्य है. जब-जब बिहार लड़ता है तब-तब दिल्ली हिलता है. भाजपा समाजवादी विचारधारा को खत्म करना चाहती है.

महागठबंधन की जनसभा में वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए RJD अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव भी जुड़े. राजद सुप्रीमो लालू यादव ने महारैली को संबोधित किया. लालू यादव ने कहा कि हमें देश को बचाना है, बाबा साहेब अंबेडकर के संविधान को बचाना है, बिहार और देश को आगे बढ़ाना है, अल्पसंख्यकों की रक्षा करनी है. अब नरेंद्र मोदी की सरकार के जाने का समय आ गया है.

भाजपा पार्टी ने RSS का मुखौटा है: लालू यादव 

लालू यादव ने कहा कि भाजपा पार्टी नहीं है. यह आरएसएस का मुखौटा है. आरएसएस जो चाहता है, वही नरेंद्र मोदी कर रहे हैं. भारत को बचाने के लिए एकजुटता आवश्यक है. लालू यादव ने कहा कि हम और नीतीश एक हो गए हैं. लोकतंत्र बचेगा तभी राजनीति होगी. देश और संविधान को बचाना है. पूर्णिया से संकल्प लीजिए कि किसी के बहकावे में नहीं आकर 2024 के चुनाव में इतिहास दर्ज करेंगे.


RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT