रविशंकर प्रसाद ने कहा- कांग्रेस नेता ने OBC समाज का अपमान किया, इसके खिलाफ बीजेपी देशभर में प्रदर्शन करेगी

रविशंकर प्रसाद ने राहुल गांधी की सजा पर कहा कि राहुल गांधी को 2019 में दिए गए उनके भाषण पर कोर्ट ने सजा सुनाई है. उन्हें सोच समझ कर बोलना चाहिए.

  • 276
  • 0

पूर्व केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद पटना में एक प्रेस कॉफ्रेंस को संबोधित करते हुए राहुल गांधी पर हमला बोला. उन्होंने कांग्रेस नेता राहुल गांधी के आरोपों का पलटवार भी किया. उन्होंने कहा ''राहुल गांधी ने पिछड़े समाज का अपमान किया. उनको आलोचना करने का अधिकार है, बेइज्जत करने का अधिकार नहीं है. इस अपमान को OBC समाज माफ नहीं करेगा.

राहुल के भाषण पर मिली सजा

बता दें कि, रविशंकर प्रसाद ने राहुल गांधी की सजा पर कहा कि राहुल गांधी को 2019 में दिए गए उनके भाषण पर कोर्ट ने सजा सुनाई है. उन्हें सोच समझ कर बोलना चाहिए. रविशंकर प्रसाद ने कहा, आज अपनी प्रेस वार्ता में राहुल गांधी ने कहा कि मैं सोच समझ कर बोलता हूं तो राहुल गांधी 2019 में जो बोले थे, वह सोच समझ कर बोले थे. उन्होंने कहा था कि ये सारे मोदी चोर क्यों होते हैं?

राहुल गांधी ने आज फिर झूठ बोला: रविशंकर 

रविशंकर प्नसाद ने कहा कि आज राहुल गांधी फिर झूठ बोला कि मैंने लंदन में कुछ नहीं कहा था. उन्होंने लंदन में कहा था कि भारत में लोकतंत्र कमजोर हो रहा है और यूरोपियन देश ध्यान नहीं दे रहे हैं. राहुल गांधी हमेशा झूठ बोलते हैं. झूठ बोलना उनकी फितरत हो चुकी है. 

राहुल गांधी को बेइज्जत करने का अधिकार नहीं

रविशंकर प्रसाद ने आगे कहा कि राहुल गांधी ने पिछड़े समाज का राहुल गांधी ने अपमान किया है. उनको आलोचना करने का अधिकार है, बेइज्जत करने का अधिकार नहीं है. उन्होंने गाली दी थी. अगर राहुल गांधी सोच समझ कर बोलते हैं तो बीजेपी ये मानती है कि उन्होंने जानबूझकर कर अपमान किया और भाजपा इसकी भर्त्सना करती है. हम राहुल गांधी के खिलाफ देश भर में आंदोलन करेंगे. 

जबरन बलिदानी दिखाने की कोशिश हो रही

रविशंकर प्रसाद ने कहा कि राहुल को जबरन बलिदानी दिखाने की कोशिश हो रही है. जब कांग्रेस के पक्ष में फैसला आता है तो कांग्रेस को सब ठीक लगता है और विपक्ष में आये तो सवाल खड़ा करते हैं. राहुल गांधी विदेशों में जाकर भारत का अपमान करते हैं और चीन की तारीफ करते हैं.  पुलवामा हमले पर सवाल खड़ा करते हैं. चीन से अपने ट्रस्ट के लिए पैसा लेते हैं.

जांच के लिए फोन नहीं दिया

रविशंकर प्रसाद ने कहा, पेगासस मामले पर राहुल गांधी को जब फ़ोन जांच के लिए देने के लिए बोला तो उन्होंने नहीं दिया. नेशनल हेराल्ड मामले में राहुल गांधी और उनकी माता जी बेल पर बाहर हैं. आदर्श, 2G, कोयला, हेलीकाप्टर घोटाला कांग्रेस सरकार में हुआ. राहुल गांधी को जनता वोट नहीं देती है तो हम क्या करें?

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT