मशहूर फिल्म समीक्षक राशिद ईरानी का निधन हुआ, बॉलीवुड में शोक का माहोल

बॉलीवुड के मशहूर फिल्म क्रिटिक्स राशिद ईरानी का निधन हो गया, जिस पर काफी लोगो ने शोक जताया.

  • 1316
  • 0

मशहूर फिल्म समीक्षक(critic) राशिद ईरानी का सोमवार को निधन हो गया. दो अगस्त को उनका शव उनके घर मिला. 74 साल के राशिद काफी स्वास्थ संबंधी बीमारियों से झूज रहे थे. उनके निधन की जानकारी उनके करीबी दोस्त रफीक इलियास ने दी है. उन्होंने बताया कि राशिद ईरानी की मौत लगभग 30 जुलाई को हो गई थी, लेकिन उनकी मौत के बारे में पता 2 अगस्त को चला.

इसके साथ ही रफीक इलियास ने बताया कि ये बेहद दुख की बात है, उनकी मौत नहाते वक्त हुई क्योंकि उनका शव बाथरूम में मिला. शुक्रवार को उन्हे प्रेस क्लब या और किसी जगह नहीं देखा गया जहा वो आमतौर पर नाश्ता करते थे. हम सभी ने सोचा कि शायद को शहर से बाहर गए हुए है और रविवार को वापस आ जाएंगे, लेकिन आज हम हैरान है. हमने पुलिस को बुलाया और दरवाजा तोड़ा.

मुंबई प्रेस क्लब ने भी सोशल मीडिया के जरिए राशिद ईरानी के निधन की सूचना दी है. प्रेस क्लब ने अपने ट्विटर अकाउंट से लोगो को यह सूचना दी है. वही प्रेस क्लब ने बयान में कहा ’देश के सबसे शानदार फिल्म समीक्षको में से राशिद ईरानी  का घर पर 30 जुलाई को निधन हो गया. उन्हे 2–3 दिनों से देखा नहीं गया था. उनके दोस्तो और क्लब के अधिकारियों ने पुलिस को सूचना दी जिसके बाद उनका शव उनके घर पर मिला.

https://twitter.com/mumbaipressclub/status/1422171017527447557?s=19

मुंबई प्रेस क्लब के अनुसार राशिद ईरानी टाइम्स ऑफ इंडिया, हिंदुस्तान टाइम्स और वेबसाइट स्क्रॉल के लिए फिल्म समीक्षा करते थे. राशिद ईरानी के निधन से बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में शोक का माहोल है. कई फिल्म सितारों और हस्तियों ने शोक जताया.
करण जोहर ने भी राशिद ईरानी के निधन पर सोशल मीडिया पर शोक व्यक्त किया.

https://twitter.com/karanjohar/status/1422185127422021642?s=19

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT