मुंबई के तीन रेलवे स्टेशन, अमिताभ बच्चन के बंगले पर रखा गया है बम, पुलिस कंट्रोल रूम में आया फोन

बॉलीवुड महानायक अमिताभ बच्चन के बंगले और तीन रेलवे स्टेशनों को पर बम रखे जाने की धमकी मिलने के बाद मुंबई पुलिस के हाथ-पांव फूल गए. आनन-फानन में पुलिस की टीमें मौके पर पहुंचीं और तलाशी अभियान चलाया. मगर कॉल फर्जी साबित हुई.

  • 924
  • 1

महाराष्ट्र की राजधानी मुंबई में पुलिस कंट्रोल रूम में एक फोन कॉल आने से हड़कंप मच गया है, मुंबई पुलिस कंट्रोल रूम में शुक्रवार रात एक फोन कॉल आया जिसमें धमकी दी गई कि चार स्थानों पर बम रखे गए है. मुंबई के प्रमुख तीन रेलवे स्टेशनों और अभिनेता अमिताभ बच्चन के बंगले में बम रखे जाने की सूचना मिलने के बाद इन स्थानों पर सुरक्षा बढ़ा दी गई है. हालांकि जांच में यह कॉल फर्जी निकला. अब पुलिस कॉल करने वाले व्यक्ति और उसकी लोकेशन का पता लगाने में जुटी है.


एक अधिकारी ने बताया कि अभी तक जांच के दौरान कुछ भी संदिग्ध नहीं पाया गया है. मुंबई पुलिस के मुख्य नियंत्रण कक्ष को शुक्रवार रात को फोन आया जिस में फोन करने वाले शख्स ने कहा कि छत्रपति शिवाजी महाराज टर्मिनस (सीएसएमटी), भायखला, दादर रेलवे स्टेशनों और अभिनेता अमिताभ बच्चन के जुहू में स्थित बंगले में बम रखे गए हैं.


पुलिस अधिकारी ने बताया, ’फोन आने के बाद राजकीय रेलवे पुलिस, रेलवे सुरक्षा बल के साथ ही बम निरोधक दस्ता, और स्थानीय पुलिसकर्मी इन स्थानों पर पहुंचे और तलाश अभियान चलाया. अभी तक इन स्थानों पर कुछ भी संदिग्ध नहीं पाया गया लेकिन वहां भारी संख्या में पुलिसकर्मियों को तैनात किया गया है.' उन्होंने बताया कि मामले की तफ्तीश की जा रही है.

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT