Breaking news ; मध्य प्रदेश में एक ही परिवार के 5 सदस्यों की डेड बॉडी मिली

एक ही परिवार के 5 सदस्यों का पुलिस ने डेड बॉडी बरामद किया है.

  • 2514
  • 0

मध्य प्रदेश देवास जिले से एक चौंकाने वाली खबर सामने आई है एक ही परिवार के 5  सदस्यों का पुलिस ने डेड बॉडी बरामद किया है.

पुलिस के द्वारा बताया गया है कि यह पांचों डेड बॉडी एक आदिवासी परिवार के सदस्यों की है. जिन्हें पहले जान से मारा और फिर उन्हें गड्ढे में दफना दिया. डेड बॉडी को 8 से 10 फीट गहरे गड्ढे में दफनाया गया था और डेड बॉडी को गलाने के लिए उनके कपड़े उतार दिए और यूरिया और नमक बॉडी पर डाल दिया डेड बॉडी के पास नमक की खाली थैली भी मिली थी

जानिए क्या है पूरा मामला

बताया जा रहा है कि इसी परिवार की 21 वर्षीय बेटी का गांव के ही एक दबंग व्यक्ति से प्रेम प्रसंग चल रहा था. और उसके प्रेमी की कुछ दिनों बाद शादी होने वाली थी जिसके चलते युक्ति उस पर शादी के लिए दबाव बना रही थी इस बात को लेकर शख्स अपने परिवार के सभी सदस्यों की बेरहमी से हत्या कर दी और उन सब की डेड बॉडी को जमीन में गाड़ दिया. और इस गुना में उसके साथ उसके साथ उसके परिवार वाले भी शामिल थे.

इसका खुलासा आरोपी परिवार के खेत में काम करने वाले एक मजदूर ने की.

मृतकों की पहचान

पुलिस के मुताबिक मृतकों की पहचान ममता बाई और पति मोहन लाल कस्ते जिनकी उम्र 45 वर्ष थी और उनकी बेटी रूपाली जो 21 साल की थी और दिव्या बताई जा रही है. यह सभी नेमावर के रहने वाले थे और यही नहीं ममता की छोटी बहन के परिवार के 2 सदस्य रवि ओसवाल कास्ते और पवन रवि ओसवाल कस्ते की डेड बॉडी पुलिस को मिली है.

यह सभी 13 मई की रात से ही गायब हो गए थे और इन सभी के शव मंगलवार मेला रोड स्थित सुरेंद्र ठाकुर के खेत में इन सभी की डेड बॉडी बरामद की गई है.

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT