Breaking news केदारनाथ में दर्दनाक हादसा, हेलिकॉप्टर क्रैश में 7 की मौत

उत्तराखंड के केदारनाथ में एक बड़ा हादसा हो गया है. केदारनाथ धाम जा रहा हेलिकॉप्टर क्रैश हुआ है. इस हादसे में हेलिकॉप्टर में सवार 7 तीर्थ यात्रियों की मौत की भी सूचना है. यह हादसा गरुड़चट्टी के पास हुआ. क्रैश हैलिकॉप्टर आर्यन हेलिकंपनी का बताया जा रहा है

  • 462
  • 0

उत्तराखंड के केदारनाथ  में एक बड़ा हादसा हो गया है. केदारनाथ धाम जा रहा एक हेलिकॉप्टर क्रैश हुआ है. इस हेलिकॉप्टर हादसे में 6 तीर्थ यात्रियों की मौत की भी सूचना है. यह हादसा गरुड़चट्टी के पास हुआ. क्रैश हुआ हैलिकॉप्टर आर्यन हेलिकंपनी का बताया जा रहा है.  

सूत्रों के अनुसार दुर्घटना ग्रस्त हुए हेलिकॉप्टर में 7 यात्री बैठे थे. घटना का कारण घना कोहरा बताया जाता है. दरअसल केदारनाथ धाम में लगे कोहरे के कारण लोगों को कई तरह की दिक्कतों को सामना कर पड़ रहा हैं. घटना के बाद हेलिकॉप्टर कई टुकड़ों में बंट गया और उसमें आग लग गई. घटनास्थल पर राहत और बचाव का काम जारी है. हेलिकॉप्टर क्रैश का प्रमुख कारण खराब मौसम बताया जा रहा है. एसडीआरएफ की टीम मौके पर रेस्क्यू कर रही है, लेकिन रेस्क्यू अभियान के दौरान बर्फबारी होने से काफी कठिनाइयों का सामना करना पड़ रहा है. 


RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT