Viral Video : आगबबुलाई दुल्हन ने मंडप पे ही दूल्हे को मारे थप्पड़ पे थप्पड़

वीडियो देखने के बाद आप भी यही कहेंगे कि दुल्हन ने बिल्कुल सही किया. दरअसल, दुल्हन को पता चला कि दूल्हा गुटखा खा रहा है. देखते ही वो आग-बबूला हो जाती है और दूल्हे को थप्पड़ मारकर गुटखा थूककर आने को कहती है.

  • 1539
  • 0

आए दिन सोशल मीडिया पर रोज कुछ न कुछ शादियों के वायरल वीडियोस सामने आ रहे है, जिस में कभी दुल्हन उसकी एंट्री पर उसका मन पसंद गाना न बजने पर गुस्सा करती है तो कभी किसी दुल्हन की एंट्री थार से होती है. हाल ही में एक दुल्हन का मजेदार वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिस में दुल्हन, दूल्हे के थप्पड़ ही थप्पड़ जड़ती हुई नज़र आ रही है. वीडियो सोशल मीडिया पर बहुत तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो देखने के बाद आप भी यही कहेंगे दुल्हन ने बिल्कुल सही किया या उसे ऐसा ही करना चाहिए था.


अब आपको बताते है पूरा मामला क्या था, दरहसल जैसे ही मंडप पर दुल्हन को पता चलता है कि दूल्हा गुटखा खा रहा है तो दुल्हन गुस्से से तिलमिला जाती है और दूल्हे को थप्पड़ मारकर गुटखा थूककर आने को कहती है.


इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर official_niranjanm87 नाम के यूजर ने शेयर किया, जिसके बाद से वीडियो पर अब तक 2 हज़ार लाइक्स आ चुके है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि दूल्हा-दुल्हन बैठे हैं और दुल्हन काफी ज़्यादा गुस्से में नज़र आ रही हैं. दुल्हन के गुस्से होने कि वजह होती हैं दूल्हे का गुटखा खाना और गुटखा खाकर मंडप में आना. बस इसी बात पे दुल्हन ने दूल्हे पर थप्पड़ो की बारिश कर दी, इतना ही नहीं दुल्हन ने तो पास बैठे एक शख्स को भी कई थप्पड़ जड़ दिए.


इस वीडियो के देखने के बाद किसी को भी ऐसी गलती नहीं करनी चाहिए. गुटखा स्वास्थ के लिए  हानिकारक हैं और ये हमारे शरीर को नुकसान पहुंचाता हैं, इसी वजह से सरकार भी लोगो को गुटखा ना खाने कि सलाह देती हैं. वीडियो पर ढेरो कमैंट्स कर रहे लोग कह रहे हैं कि दुल्हन ने बिल्कुल सही किया.


LEAVE A REPLY

POST COMMENT