UP Elections: यूपी में चुनाव नहीं लड़ेंगी बसपा सुप्रीमो मायावती

बसपा सुप्रीमो मायावती ने यूपी में जिला पंचायत अध्यक्ष चुनाव नहीं लड़ने का फैसला किया है.

  • 1096
  • 0

बसपा सुप्रीमो मायावती ने यूपी में जिला पंचायत अध्यक्ष चुनाव नहीं लड़ने का फैसला किया है. ज्ञात हो कि शनिवार को जिला पंचायत अध्यक्षों का चुनाव होने जा रहा है. ऐसे में प्रदेश में सपा और भाजपा चुनाव लड़ रही है, मगर बसपा ने चुनाव नहीं लड़ने का फैसला किया है. बसपा सुप्रीमो ने कार्यकर्ताओं को आदेश दिया है कि पार्टी 2022 की तैयारी करे. 

मायावती ने ये जानकारी समाचार एजेंसी ANI को दी. एजेंसी से बात करते हुए मायावती ने कहा कि अगर हम 2022 का विधान सभा चुनाव जीत जाते हैं तो अधिकांश जिला पंचायत अध्यक्ष खुद-ब खुद हमारी पार्टी में शामिल हो जाएंगे. मायावती ने विपक्षी पार्टियों को निशाना साधते हुए कहा कि जो लोग अफवाह फैला रहे हैं कि मैं चुनाव के लिए तैयार नहीं हूं उन्हें बता देना चाहती हूं कि 2022 के लिए हमारी पार्टी प्रतिबद्ध है. हम लगाता 2022 के लिए कैंप कर रहे हैं. मीडिया चाहकर भी हमें नज़रअंदाज़ नहीं कर सकती है.

मायावती ने योगी सरकार पर भी हमला बोला और कहा कि बीजेपी सरकार वही गलती कर रही है जो समाजवादी पार्टी की सरकार ने किया था. उन्होंने कहा कि बीजेपी के कामकाज का तरीका सपा जैसा ही है. बसपा प्रमुख ने कहा कि इसी गलती की वजह से उन्होंने 1995 में सपा से अलग होने का फैसला किया था.

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT