योगी नाम के दूल्हे को गिफ्ट में मिला बुलडोजर, दूर दूर तक हो रही है चर्चा

यूपी के सीएम योगी आदित्य नाथ सीएम बनने के बाद राज्य के कई जिले में अवैध कब्जे और अतिक्रमण हटाने के लिए बुलडोजर से एक्शन से हुआ. यूपी सरकार की इस पहल को दूसरे बीजेपी शासित प्रदेशों ने फॉलो किया.

  • 468
  • 0

उत्तर प्रदेश के हमीरपुर में एक अनोखी खबर सामने आई है. यहां एक योगी नाम के लड़के की शादी हुई है और यूपी सीएम का नाम भी योगी है इसलिए यह शादी चर्चा का विषय बनी हुई है. बताया जा रहा है कि योगी नाम के लड़के की शादी में गिफ्ट में बुलडोजर मिला है. बुलडोजर को सजा धजा कर शादी समारोह  में लाया गया. सोशल मीडिया पर भी लोग योगी नाम के दुल्हे की शादी को लेकर रिएक्शन दे रहे हैं. 

गिफ्ट में बुलडोजर 

बता दें कि हमीरपुर में योगी साहू नाम के जिस शख्स की शादी हुई है वह इंडियन नेवी में जॉब करता है. योगी शाहू की 15 दिसंबर को शादी थी. योगी की शादी में बड़ी ही धूम धाम से हुई शादी में शामिल लोग काफी खुश नजर आए. योगी शाहू के शादी चर्चा दूर दूर तक हो  रही है. इस शादी के चर्चा इसलिए है क्योंकि योगी की शादी में बुलडोजर गिफ्ट में मिला है. दुल्हन के पिता ने बताया कि गिफ्ट में कार देते तो वह खड़ी रहती है, इसीलिए बुलडोजर गिफ्ट किया है. योगी नामक शख्स की शादी सुमेरपुर कस्बे के शिव मैरिज लॉन में हुई.

यूपी में क्यों चर्चा में है बुलडोजर ?

गौरतलब है कि यूपी के सीएम योगी आदित्य नाथ सीएम बनने के बाद राज्य के कई जिले में अवैध कब्जे और अतिक्रमण हटाने के लिए बुलडोजर से एक्शन से हुआ. यूपी सरकार की इस पहल को दूसरे बीजेपी शासित प्रदेशों ने फॉलो किया. इस वजह से योगी आदित्य नाथ का बgलडोजर चर्चा में आ गया. शोसल मीडिया पर यूपी सीएम को बgलडोजर बाबा भी कहते हैं. 



RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT