शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा गिरफ्तार, पॉर्न फिल्में बनाने का लगा आरोप

इस मामले पर मुंबई पुलिस कमिश्नर का कहना है कि पुलिस के पास पर्याप्त सबूत भी हैं.

  • 15819
  • 0

शिल्पा शेट्टी कुंद्रा (Shilpa Shetty Kundra) के पति राज कुंद्रा (Raj Kundra) को मुंबई क्राइम ब्रांच द्वारा गिरफ्तार किया गया है. राज कुंद्रा पर पॉर्न फिल्में बनाने और उन्हें कुछ एप्स पर दिखाने का आरोप लगा है. शिल्पा शेट्टी मशहूर बॉलीवुड एक्ट्रेस हैं. इस मामले पर मुंबई पुलिस कमिश्नर का कहना है कि पुलिस के पास पर्याप्त सबूत भी हैं. इस खबर से पूरे भारत में तहलका मच गया.


गौरतलब है कि मुंबई क्राइम ब्रांच ने इस साल (2021) फरवरी में मुंबई में अश्लील फिल्में बनाने और उन्हें कुछ एप्स पर दिखाने से जुड़ा मामला दर्ज किया था. वहीं इस पूरे मामले में राज कुंद्रा मुख्य साजिशकर्ता लगते हैं. मुंबई पुलिस कमिश्नर का कहना है कि पुलिस के पास इसको लेकर पर्याप्त सबूत भी हैं. इस खबर की जानकारी एएनआई ने अपने ट्वीट में दी.


मीडिया संस्थानों के अनुसार, पुलिस ने दो एफआईआर फाइल की हैं और इस मामले में कुल 9 लोगों को गिरफ्तार किया है, जो एक्टर्स से जबरन अश्लील फिल्मों के लिए न्यूड सीन्स शूट करवाते थे. वहीं रिपोर्ट्स के मुताबिक इन फिल्मों को पेड मोबाइल एप्लीकेशन्स के जरिए रिलीज/ डिस्ट्रीब्यूट किया जाता था.

इस खबर पर सोशल मीडिया पर प्रतिक्रियाएं आनी लगी हैं. किसी को इस खबर पर विश्वास नहीं हो रहा है. कई यूज़र्स ने अपने तरह से इस पर प्रतिक्रिया दी है.


RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT