एक बार गले लगने पर ये शख्स कर देगा आपकी हर परेशानी दूर, इतने लेता है चार्ज

अब तक आप डॉक्टर, इंजीनियर, ड्राइवर जैसे पेशों से जुड़े लोगों से जरूर मिले होंगे. लेकिन क्या आपने कभी उस प्रोफेशनल कडलर के बारे में सुना है, जो सिर्फ लोगों को गले लगाकर पैसे कमाता है.

  • 580
  • 0

अब तक आप डॉक्टर, इंजीनियर, ड्राइवर जैसे पेशों से जुड़े लोगों से जरूर मिले होंगे. लेकिन क्या आपने कभी उस प्रोफेशनल कडलर के बारे में सुना है, जो सिर्फ लोगों को गले लगाकर पैसे कमाता है. शायद आपका जवाब ना होगा. तो चलिए आज हम आपको एक ऐसे शख्स के बारे में बताते हैं जो सिर्फ लोगों को गले लगाकर मोटी कमाई कर रहा है. इयर्स ट्रेवर के पास ग्राहकों की कतार है. वे अपने ग्राहकों को एक घंटे तक गले लगाने के लिए 7,000 रुपये तक चार्ज करते हैं.

उन्होंने इस काम का नाम 'कडल थेरेपी' रखा है. उनका कहना है कि इससे लोगों को सुरक्षित और शांत महसूस करने में मदद मिलती है. ट्रेवर पिछले कई महीनों से यह काम कर रहा है. 'द मिरर' की रिपोर्ट के मुताबिक उन्होंने यूके में अपना ऑफिस भी बना लिया है और इस काम को बेहद प्रोफेशनल तरीके से कर रहे हैं.

भावनात्मक रूप से मदद करता है: ट्रेवर

ट्रेवर का कहना है कि वह केवल भावनात्मक रूप से लोगों की मदद करते हैं. लेकिन लोग उनके काम को गलत नजर से देखते हैं. ट्रेवर के अनुसार- 'मैंने मानवीय संबंध बनाने के अपने जुनून के आधार पर एक व्यवसाय बनाया. बहुत से लोग इसे बनाने के लिए संघर्ष करते हैं. यह केवल गले लगाने तक सीमित नहीं है, यह लोगों को वह दे रहा है जिसकी उन्हें आवश्यकता है, चाहे वह कुछ भी हो. कडल थेरेपिस्ट के साथ लोग समय, ध्यान और देखभाल किराए पर ले रहे हैं.'

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT