New Delhi Railway Station: महिला के साथ सामूहिक दुष्कर्म, आरोपियों में रेल कर्मचारी भी शामिल

नई दिल्ली रेलवे स्टेशन पर फुट ओवर ब्रिज के नीचे सामूहिक दुष्कर्म का मामला सामने आया है. घटना 21 जुलाई की रात की बताई जा रही है. दिल्ली पुलिस ने इस मामले में 4 आरोपियों को गिरफ्तार किया है.

  • 1061
  • 0

Gang Rape: नई दिल्ली रेलवे स्टेशन पर फुट ओवर ब्रिज के नीचे सामूहिक दुष्कर्म का मामला सामने आया है. घटना 21 जुलाई की रात की बताई जा रही है. दिल्ली पुलिस ने इस मामले में 4 आरोपियों को गिरफ्तार किया है. आरोपितों में एक महिला का परिचित बताया जा रहा है. रेलवे डीसीपी हरेंद्र सिंह ने बताया कि 30 वर्षीय पीड़िता के साथ गुरुवार रात रेलवे स्टेशन के प्लेटफॉर्म 8-9 पर बिजली के मेंटेनेंस स्टाफ ने दुष्कर्म किया. चारों आरोपी विद्युत विभाग में रेल कर्मचारी हैं.

यह घटना 22 जुलाई की रात 12.30 बजे की बताई जा रही है. गैंग रेप की घटना ट्रेन की लाइटिंग झोपड़ी में हुई. फोन करने वाले ने बताया कि रेलवे स्टेशन के एक कमरे में दो लोगों ने उसके साथ दुष्कर्म किया. यह कॉल पहली बार PS ODRS पर लगभग 02:27 बजे प्राप्त हुई थी. वहां मौजूद स्टाफ ने फोन करने वाली महिला की तलाश की, लेकिन वह नहीं मिली. दिए गए मोबाइल नंबर पर संपर्क करने पर पता चला कि महिला नई दिल्ली रेलवे स्टेशन के प्लेटफॉर्म नंबर 8-9 पर खड़ी है.

घटना की सूचना मिलते ही एसएचओ एनडीआरएस स्टाफ के साथ प्लेटफॉर्म नंबर 8-9 पर पहुंचे. जहां फोन करने वाली पीड़िता मौजूद थी. फरीदाबाद की रहने वाली पीड़िता ने बताया कि वह पिछले एक साल से अपने पति से अलग है और तलाक के लिए कोर्ट में केस लड़ रही है. 

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT