पूर्व CBI डायरेक्टर रंजीत सिन्हा की कोरोना से हुई मौत, कांग्रेस के ये दो बड़े नेता भी हुए संक्रमित

सीबीआई के पूर्व निदेशक रंजीत सिन्हा की शुक्रवार के दिन सुबह दिल्ली में निधन हो गया.

  • 1527
  • 0

देश के अंदर इस वक्त कोरोना के केस लगातार बढ़ते जा रहे हैं. मौतों की संख्या बढ़ती ही जा रही है. संकट लगातार बढ़ता ही जा रहा है, इसी बीच सीबीआई के पूर्व डायरेक्टर रंजीत सिन्हा की कोरोना के चलते मौत हो गई है. साथ ही कांग्रेस के राष्ट्रीय प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला और विधायक जिग्नेश मेवाणी भी कोरोना संक्रमित पाए गए हैं. 

ये भी पढ़ें: दिल्ली में कोरोना का प्रकोप जारी, राजधानी में आज से लगेगा वीकेंड कर्फ्यू

सीबीआई के पूर्व निदेशक रंजीत सिन्हा की शुक्रवार के दिन सुबह दिल्ली में निधन हो गया. अधिकारियों के मुताबिक यह कोविड-19 से संबंधित मौत है. उनकी उम्र 68 साल की बताई जा रही थी. गुरुवार की रात ही रंजीत सिन्हा के कोरोना पॉजिटिव होने की पुष्टि हुई थी और शुक्रवार सुबह उनका निधन हो गया, रंजीत सिन्हा 1974 बिहार कैडर के आईपीएस अफसर थे. 

भारत-तिब्बत सीमा पुलिस बल के वो महानिदेशक तक रह चुके थे. उन्होंने यहां तक की रेलवे सुरक्षा बल का भी बेहतरीन तरीके से नेतृत्व किया था.

ये भी पढ़े:स्पेन में बेजुबान जानवरों के साथ लैब में हो रहा था ख़तरनाक टेस्ट, फ़ोटो देखकर दिल दहल जाएगा

रंजीत सिन्हा पटना और दिल्ली में सीबीआई के वरिष्ठ पदों पर रहे थे. वह 2012 में वो सीबीआई प्रमुख भी बने रहे थे.देश में कोरोना के ग्राफ की बात की जाए तो वो तेजी से बढ़ रहा है. देश में शुक्रवार को कोरोना के कुल 2,17, 353 केस सामने आए हैं. जबकि 1,185 लोगों की इसके चलते मौत हुई है. अबतक कुल केसों की बात की जाए तो वो  1,42,91,917  हो गई. 

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT