राबड़ी देवी के आवास पर सीबीआई का छापा, लालू के 17 ठिकानों पर रेड

शुक्रवार की सुबह सीबीआई की अलग-अलग टीमों ने राष्ट्रीय जनता दल सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के 15 ठिकानों पर छापेमारी की.

  • 531
  • 0

शुक्रवार की सुबह सीबीआई की अलग-अलग टीमों ने राष्ट्रीय जनता दल सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के 15 ठिकानों पर छापेमारी की. इस दौरान एक टीम राबड़ी देवी के सरकारी आवास 10 सर्कुलर रोड पर भी पहुंची. वहां भी टीम जांच कर रही है.

सीबीआई की जांच जारी
आपको बता दें कि, राबड़ी आवास पर छापेमारी जारी है. सीबीआई की टीम में महिला और पुरुष अधिकारी दोनों ही शामिल हैं. सीबीआई की इस टीम में कुल 10 लोग हैं जो राबड़ी आवास में जांच कर रहे हैं. मिली जानकारी के अनुसार, छापेमारी के दौरान आवास में किसी की भी आवा जाहि पर मनाही है. सीबीआई के अधिकारी खबर लिखे जाने तक अंदर ही जमे थे. सीबीआई की टीम जाहिर तौर पर राबड़ी आवास में छापेमारी को लेकर कुछ भी बोलने से परहेज कर रही है.

अब नया मामला हुआ दर्ज
केंद्रीय जांच ब्यूरो ने लालू यादव और उनकी बेटी के खिलाफ  भ्रष्टाचार का पुराने मामले के साथ अब नया मामला दर्ज किया है. वहीं लालू यादव के इस नए मामले को लेकर दिल्ली से लेकर बिहार में लालू से संबंधित कुल 17 ठिकानों पर छापेमारी की जा रही है. सूत्रों के अनुसार, पूरा मामला यह था कि जब लालू यादव रेल मंत्री थे तब सीबीआई ने लालू के कार्यकाल में हुई गड़बड़ी को लेकर आरआरबी में छापेमारी की है. आरोप है कि 2004 से 2009 तक लालू के रेल मंत्री के कार्यकाल में कई लोगों को बट्टे खाते में डालकर रेलवे में नौकरी दी गई.

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT