पूर्व मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह का सिद्धू पर साधा निशाना

चंडीगढ़, 19 सितंबर (भाषा) पंजाब कांग्रेस अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू के रणनीतिक सलाहकार मोहम्मद मुस्तफा ने सिद्धू को ‘राष्ट्रविरोधी’ कहने के लिए पूर्व मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह पर रविवार को निशाना साधा है

  • 953
  • 0

चंडीगढ़ में19 सितंबर (भाषा) पंजाब कांग्रेस अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू के रणनीतिक सलाहकार मोहम्मद मुस्तफा ने सिद्धू को ‘राष्ट्रविरोधी’ कहने के लिए पूर्व मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह पर रविवार को निशाना साधा है. पूर्व आईपीएस अधिकारी मुस्तफा ने अमरिंदर सिंह पर गांधी परिवार को निशाना बनाने का भी आरोप लगाया और कहा कि उनके पास पूर्व मुख्यमंत्री के गलत कामों के "पुख्ता सबूत" हैं.


मीडिया से बात करते हुए मुस्तफा ने कहा कि वह अमरिंदर सिंह का बहुत सम्मान करते हैं और वह उनके पारिवारिक मित्र रहे हैं. ‘‘लेकिन अगर वह सिद्धू को ‘राष्ट्रविरोधी’ कहते हैं, तो मैं जवाब दूंगा.


आपको बता दें मुस्तफा की यह प्रतिक्रिया अमरिंदर सिंह के मुख्यमंत्री पद से इस्तीफा देने और सिद्धू के खिलाफ बयान देने के एक दिन बाद आयी है. कांग्रेस के वरिष्ठ नेता सिंह ने भी यह कहा था कि वह सिद्धू को अगले मुख्यमंत्री या आगामी विधानसभा चुनावों में पार्टी के चेहरे के रूप में स्वीकार नहीं करेंगे.

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT