Chhattisgarh: जशपुर में दुर्गा विसर्जन के दौरान हुआ हादसा, कार सवार ने लोगों को कुचला

छत्तीसगढ़ के जशपुर में एक बड़ी और दुखद घटना घटी है. यहां सड़क पर धार्मिक रैली में शामिल लोगों को कुचलते हुए एक कार चालक वहां से चला गया.

  • 931
  • 0

छत्तीसगढ़ के जशपुर में एक बड़ी और दुखद घटना घटी है. यहां सड़क पर धार्मिक रैली में शामिल लोगों को कुचलते हुए एक कार चालक वहां से चला गया. इस हादसे में एक व्यक्ति की मौत हो गई है जबकि 10 से अधिक लोग घायल हो गए हैं. इस घटना के बाद यहां स्थिति बेकाबू हो गई है. लोगों में काफी गुस्सा है, जिससे शहर में तनाव का माहौल है. गुस्साए लोगों ने उस कार में आग लगा दी है. हालांकि पुलिस ने कार चालक समेत दोनों आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया है.

ये भी पढ़े:Singhu Border Murder: सिंघु बॉर्डर पर आंदोलनकारियों के मंच के पास लटका मिला युवक का शव

मिली जानकारी के मुताबिक गुस्साए लोगों ने थाने को घेर लिया है. लोग लगातार नारे लगा रहे हैं. सभी आला पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंच गए हैं. आक्रोशित लोगों को शांत करने का प्रयास किया जा रहा है। पूरी घटना का एक वीडियो भी सामने आया है.

ये भी पढ़े:Chhattisgarh: रायपुर रेलवे स्टेशन पर ट्रेन में हुआ बड़ा धमाका,CRPF के 6 जवान घायल

जनिए पूरा मामला

छत्तीसगढ़ के जशपुर में 100-150 लोग दुर्गा माता के विसर्जन के लिए जा रहे थे. उत्सव का माहौल था. तभी अचानक पीछे से लाल रंग की तेज रफ्तार कार मौके पर आती है और लोगों को कुचलकर उन्हें ओवरटेक कर लेती है. आखिर सवाल उठ रहा है कि लोगों की भीड़ देखकर कार चालक ने गाड़ी क्यों नहीं रोकी. हालांकि जानकारी है कि वाहन में भारी मात्रा में नशीला पदार्थ (गांजा) था. चालक ने गाड़ी रोकी होती तो वह पकड़ा जाता.

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT