खदान पर नक्सलियों का खतरनाक हमला, आग के हवाले किए चार वाहन

छत्तीसगढ़ के नारायणपुर जिले में शनिवार को हथियारों के साथ मौजूद नक्सलियों ने एक बड़ी वारदात को अंजाम दिया है. उसके बारे में विस्तार से जानिए यहां.

  • 1149
  • 0

शनिवार को छत्तीसगढ़ के नारायणपुर जिले में हथियारों के साथ मौजूद नक्सलियों ने एक बड़ी वारदात को अंजाम देने का काम किया है. उन्होंने एक खदान पर हमला किया है. उन्होंने वहां सड़क निर्माण में लगे कम से कम चार वाहनों को आग के हवाले कर दिया. इस मामले में एक पुलिस अधिकारी ने ये जानकारी दी है कि घटना के बाद वहां पर काम करने वाले दो कर्मचारी लापता बताए जा रहे हैं.

इस मामले में नारायणपुर के पुलिस अधीक्षक मोहित गर्ग ने बताया कि यह घटना छोटे डोंगर थाना क्षेत्र के आमदई खदान पर हुई है. शुरुआत जानकारी के मुताबिक नक्सलियों ने सड़क के निर्माण से जुड़े काम में लगे कम से कम चार वाहनों को आग के हवाले करने का काम किया और साथ ही दो ऑपरेटरों के गायब होने की जानकारी है.

साथ ही एसपी मोहित गर्ग ने आगे अपनी बात रखते हुए कहा कि जायसवाल नेको इंडस्ट्रीज लिमिटेड को मिले इस खदान में उत्पाद शुरु होना अभी बाकी है. इस वक्त साइट पर प्री-माइनिंग ग्राउंड का काम चल रहा है. इस घटना की जानकारी मिलते ही सुरक्षा बल मौके पर पहुंचे और उनके और विद्रोहियों के बीच मुठभेड़ शुरु हो गई. अधिका जानकारी के लिए अभी इंतजार किया जा रहा है.

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT