मथुरा स्टेशन से चोरी हुआ बच्चा, पुलिस ने गिरोह को किया गिरफ्तार

उत्तर प्रदेश के मथुरा रेलवे स्टेशन पर सो रही महिला की गोद से चोरी हुआ बच्चा बीजेपी नेता के घर से बरामद हुआ है.

  • 448
  • 0

उत्तर प्रदेश के मथुरा रेलवे स्टेशन पर सो रही महिला की गोद से चोरी हुआ बच्चा बीजेपी नेता के घर से बरामद हुआ है. वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि बच्चा फिरोजाबाद से भारतीय जनता पार्टी की महिला पार्षद विनीता अग्रवाल के घर पर मिला था. उन्होंने बताया कि पार्षद ने कथित तौर पर इस बच्चे को हाथरस के बच्चा चोर गिरोह संचालक दंपत्ति से एक लाख 80 हजार रुपये में खरीदा था.

मथुरा जंक्शन में प्राथमिकी

उन्होंने बताया कि विनीता ने इस बच्चे को एक महिला स्वास्थ्य कार्यकर्ता के माध्यम से हाथरस के एक चिकित्सक दंपत्ति से एक लाख 80 हजार रुपये में खरीदा था. उन्होंने बताया कि बच्चे की चोरी को लेकर उसकी मां राधा देवी ने राजकीय रेलवे पुलिस कोतवाली मथुरा जंक्शन में प्राथमिकी दर्ज कराई थी. मुश्ताक ने बताया कि उस दिन महिला अपनी बहन के पति के निधन का शोक मनाकर देर रात लौटी थी. रात होने के बाद महिला उसी प्लेटफॉर्म पर सो गई, तभी उसका बच्चा चोरी हो गया.

आठ लोग गिरफ्तार

उन्होंने बताया कि इस मामले में गिरोह का सरगना डॉ. प्रेम विहारी व उनकी पत्नी डॉ. दयावती निवासी सिकंदराराउ, हाथरस, फिरोजाबाद नगर निगम पार्षद विनीता अग्रवाल व उनके पति कृष्णा मुरारी अग्रवाल, जिन्होंने दोनों को बच्चा बेचा था, दीप कुमार शर्मा समेत आठ लोगों को गिरफ्तार किया गया है.

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT