बस में भरे थे बच्चे, अचानक सड़क पर गिरा मासूम

भारत ने जो भी प्रगति की है, लेकिन स्कूल तक पहुंचना अभी भी कई स्कूली बच्चों के लिए एक बड़ी चुनौती है. ऐसा हम नहीं कह रहे हैं, हाल ही में वायरल हुए कई वीडियो में ऐसा देखने को मिला है.

  • 586
  • 0

भारत ने जो भी प्रगति की है, लेकिन स्कूल तक पहुंचना अभी भी कई स्कूली बच्चों के लिए एक बड़ी चुनौती है. ऐसा हम नहीं कह रहे हैं, हाल ही में वायरल हुए कई वीडियो में ऐसा देखने को मिला है. इसी कड़ी में तमिलनाडु का एक वीडियो भी वायरल हो रहा है जिसमें एक स्कूली छात्र भीड़भाड़ वाले तमिलनाडु राज्य परिवहन निगम की बस से गिरते दिख रहा है.

स्कूली छात्र अचानक गिरा

ट्विटर पर एक छात्र का भीड़ भरी बस से गिरने का वीडियो वायरल हो रहा है. वीडियो को देखकर साफ है कि यह बस तमिलनाडु के एक राज्य की है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि तमिलनाडु राज्य परिवहन निगम की बस में सवार एक स्कूली छात्र अचानक गिर जाता है. स्कूल यूनिफॉर्म पहने यह लड़का सड़क पर गिरते वीडियो में नजर आ रहा है.

स्टेट ट्रांसपोर्ट कॉरपोरेशन की लापरवाही
वीडियो में आपने देखा कि जमीन पर गिरने के बाद लड़का अपने पैरों पर खड़ा होने की कोशिश करता नजर आ रहा है. गनीमत रही कि पीछे से कोई और वाहन नहीं आ रहा था, नहीं तो बड़ा हादसा हो सकता था. वीडियो देखने के बाद यूजर्स ने इसके पीछे बस ड्राइवर और तमिलनाडु स्टेट ट्रांसपोर्ट कॉरपोरेशन की लापरवाही को जिम्मेदार ठहराया है.

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT