चिराग पासवान ने किया एलान, उम्मीदवारों का करेंगे प्रचार

बिहार में लोक जनशक्ति पार्टी के अध्यक्ष चिराग पासवान ने रविवार को स्पष्ट कर दिया है कि वह बिहार विधानसभा की दो सीटों पर होने वाले उपचुनाव में भाजपा उम्मीदवारों का समर्थन करेंगे.

  • 465
  • 0

बिहार में लोक जनशक्ति पार्टी के अध्यक्ष चिराग पासवान ने रविवार को स्पष्ट कर दिया है कि वह बिहार विधानसभा की दो सीटों पर होने वाले उपचुनाव में भाजपा उम्मीदवारों का समर्थन करेंगे. दरअसल, दिल्ली से पटना पहुंचे चिराग पासवान ने एयरपोर्ट पर मीडिया से बातचीत के दौरान कहा कि वह मोकामा और गोपालगंज में भी बीजेपी उम्मीदवारों के लिए प्रचार करेंगे. आपको बता दें कि इस चुनाव में बीजेपी को राजद से कड़ी टक्कर मिलने वाली है.


बीजेपी का राजद से कड़ा मुकाबला

दरअसल, रविवार को दिल्ली से पटना पहुंचे चिराग ने इन सीटों पर होने वाले उपचुनाव में अपनी पार्टी के बीजेपी उम्मीदवारों को समर्थन देने का ऐलान किया है. जहां पटना एयरपोर्ट पर चिराग ने यह भी कहा कि वह मोकामा और गोपालगंज में हैं जहां बीजेपी का राजद से कड़ा मुकाबला है. साथ ही वह इन विधानसभा क्षेत्रों का दौरा करेंगे और भगवा पार्टी के उम्मीदवारों के पक्ष में प्रचार करेंगे.

उपचुनाव को लेकर कोई निर्देश नहीं

वहीं, उपचुनाव को भाजपा के लिए पहली परीक्षा के रूप में देखा जा रहा है, जो मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के एनडीए से बाहर होने के बाद कमजोर हुई है. हालांकि इससे पहले लोक जनशक्ति पार्टी की प्रदेश इकाई के अध्यक्ष राजू तिवारी ने कहा कि अभी तक राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग की ओर से उपचुनाव को लेकर कोई निर्देश नहीं मिला है. वहीं तिवारी ने कहा था कि हम सोच रहे हैं कि बीजेपी ऐसा दावा कैसे कर रही है. हालांकि तिवारी ने कहा, हमारे राष्ट्रीय अध्यक्ष बिहार आएंगे.

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT