सीएम अरविंद केजरीवाल मिली जान से मारने की धमकी, दिल्ली पुलिस के पास आया कॉल

जिस आरोपी ने सीएम केजरीवाल को जान से मारने की धमकी दी है उसका नाम जय प्रकाश बताया जा रहा है। इस व्यक्ति ने देर रात पुलिस को कॉल कर केजरीवाल को जान से मारने की धमकी दी थी।

  • 325
  • 0

दिल्ली की राजनीति से जुड़ा एक बेहद ही गंभीर मामला इस वक्त सामने आया है। दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल को जान से मारने की धमकी मिली है। जिस आरोपी ने उन्हें ये जान से मारने की धमकी दी है वो मुंडका का रहने वाला है। आरोपी की हालत इस वक्त ठीक नहीं बताई जा रही है। आरोपी फिलहाल इस मामले में गिरफ्तार नहीं हुआ है।

जिस आरोपी ने सीएम केजरीवाल को जान से मारने की धमकी दी है उसका नाम जय प्रकाश बताया जा रहा है। इस व्यक्ति ने देर रात पुलिस को कॉल कर केजरीवाल को जान से मारने की धमकी दी थी। आरोपी का दिमागी इलाज इस वक्त चल रहा है। इस मामले में पुलिस द्वारा दी गई जानकारी के मुताबिक आरोपी ने सोमवार की रात 12:05 बजे पीसीआर कॉल कर सीएम केजरीवाल को जान से मारने की धमकी दी थी। कॉल के बाद दिल्ली पुलिस पूरी तरह से अलर्ट हो गई। उसे कुछ ही वक्त में दबोच लिया गया।

इस मामले में पुलिस द्वारा दी गई जानकारी के मुताबिक आरोपी ने सोमवार की रात 12:05 बजे पीसीआर कॉल कर सीएम केजरीवाल को जान से मारने की धमकी दी थी। कॉल के बाद दिल्ली पुलिस पूरी तरह से अलर्ट हो गई। उसे कुछ ही वक्त में दबोच लिया गया। लेकिन आरोपी का इलाज इस वक्त चल रहा है। ऐसे में आरोपी को गिरफ्तार नहीं किया गया है।

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT