अपने मेक इंडिया नंबर 1 के मिशन पर निकल पड़े सीएम अरविंद केजरीवाल, बोले- इन नेताओं के भरोसे तो...

आज दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल अपने मेक इंडिया नंबर 1 के मिशन पर निकल पड़े हैं। इसका हिस्सा बनने के लिए सभी पार्टियों को सीएम ने कहा है। ताकि देश आगे बढ़ सकें।

  • 450
  • 0

दिल्ली के मुख्यमंत्री आज अपने मेक इंडिया नंबर 1 को मिशन पर निकल गए हैं। सीएम का ये कहना है कि करीब 130 करोड़ लोगों को इसके साथ जोड़ना है। अपनी बात रखते हुए केजरीवाल ने कहा लोगों में गुस्सा और सवाल है कि आखिर 75 साल में कई देश आजाद हुए और आगे बढ़ चुके हैं। इसके अलावा केजरीवाल ने कहा अगर हम इस देश को इन नेताओं के भरसे छोड़ देंगे तो हम और पीछे चले जाएंगे।  अरविंद केजरीवाल ने आगे अपनी बात रखते हुए कहा मैं अपील करता हूं कि सभी 130 करोड़ लोग इस राष्ट्र मिशन के साथ जुड़े। जिस दिन सभी 130 करोड़ लोग इससे जुड़ गए तो देश को नंबर 1 बनने से कोई नहीं रोक सकता है।


आगे अपनी बात रखते हुए सीएम केजरीवाल ने कहा- इस मिशन का राजनीति से कोई लेना देना नहीं है। इसीलिए मैं बीजेपी, कांग्रेस, इस या फिर उस पार्टी के लोगों से अपील करना चाहता हूं कि वो इस मिशन से जुड़े। केजरीवाल ने आगे अपनी बात में कहा- मैं देश के सभी राष्ट्रभक्तों से अपील करता हूं कि वे इससे जुड़े। जो लोग देश को नंबर 1 देखना चाहते हैं, वे इससे जुड़े। हमें अब लड़ाई नहीं लड़नी है। हमने 75 साल लड़ाई में निकाल दिए। बीजेपी, कांग्रेस से लड़ रही है, कांग्रेस आप से लड़ रही है।


सीएम केजरीवाल ने आगे कहा- सभी दिल्ली और देशवासियों को आजादी के 75 साल बहुत मुबारक हों। आज मैं बहुत खुश हूं क्योंकि जो ऐलान करने जा रहा हूं यह करोड़ों भारतीयों का सपना है और आज उसकी शुरुआत होने जा रही है। हर भारतीय चाहता है कि भारत नंबर वन बने हमारी गिनती अमीर देशों में हो। भारत एक महान देश है, हमारी सभ्यता बहुत पुरानी है, एक समय हमारा डंका बजा करता था, हमें फिर से नंबर एक बनना है।  आजादी के 75 साल पुरे हो गए हैं। इनमें हमने बहुत कुछ पाया, लेकिन लोगों में गुस्सा है, एक सवाल है कि 75 सालों में कई छोटे-छोटे देश हमारे बाद आजाद होकर भी हमसे आगे निकल गए। 

LEAVE A REPLY

POST COMMENT