CM योगी और डिप्टी CM के सामने कुर्सी के लिए भिड़ गए मंत्री, वीडियो वायरल

गुरुवार को लखनऊ में गंणतंत्र दिवस समारोह के अवसर पर पी के अल्पसंख्यक कल्याण मंत्री दानिश अंसारी और यूपी के पूर्व मंत्री मोहसीन रजा भी थे. कार्यक्रम के दौरान दानिश अंसारी सीएम योगी के साथ मंच पर बैठने पहुंचे ही थे. तभी दूसरी तरफ से पूर्व मंत्री मोहसिन रजा

  • 267
  • 0

उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में गणतंत्र दिवस समारोह का भव्य आयोजन किया गया था. गणतंत्र दिवस समारोह में यूपी की राज्यपाल आनंदीबेन पटेल (Anandiben Patel ) और सीएम योगी आदित्यनाथ ( (Yogi Adityanath) समेत सभी बड़े नेता पहुंचे थे. इस दौरान पूर्व मंत्री मोहसिन रजा,अल्पसंख्यक कल्याण मंत्री दानिश आजाद अंसारी को कुर्सी से हटाते नजर आए. मोहसिन रजा की ऐसी हरकत का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

इस वीडियो में दिखाई दे रहा है इस दौरान मंच पर यूपी सीएम योगी आदित्य नाथ भी मौजूद थे. हालांकि, मौजूदा मंत्री ने समझदारी दिखाई और पीछे हट गए. अब पूर्व मंत्री की आलोचना हो रही है कि उन्हें सबके सामने ऐसा नहीं करना चाहिए था. बता दें कि पूर्व मंत्री मोहसीन रजा मंत्री को हटाकर दानिश आजाद अंसारी को अल्पसंख्यक कल्याण मंत्री का पद दिया गया है.

एक ही सीट पर बैठने के लिए दिखी तनातनी

गुरुवार को लखनऊ में गंणतंत्र दिवस समारोह के अवसर पर पी के अल्पसंख्यक कल्याण मंत्री दानिश अंसारी और यूपी के पूर्व मंत्री मोहसिन रजा भी थे. कार्यक्रम के दौरान दानिश अंसारी सीएम योगी के साथ मंच पर बैठने पहुंचे ही थे. तभी दूसरी तरफ से पूर्व मंत्री मोहसिन रजा भी ठीक उसी जगह आ गए जहां दानिश लगभग बैठ गए थे. मोहसिन रजा ने उन्हें बीच में ही रोक दिया और धकेलते हुए अगली सीट पर बैठने को कहने लगे. 


वायरल हुई वीडियो

वीडियो में आप कुर्सी पर बैठने को लेकर दानिश अंसारी और मोहसिन रजा के बीच तनातनी देख सकते हैं. आखिरकार मोहसीन रजा ने दानिश अंसारी को अगली सीट पर बैठने को मजबूर कर दिया. थोड़ी ही देर में ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. इस बारे में जब दोनों से पूछा गया तो दोनों ने ही कुछ भी कहने से इनकार कर दिया. हालांकि, दोनों ने माना कि कंफ्यूजन हो गया था लेकिन इस घटना के दौरान दानिश अंसारी के चेहरे पर अजीब सा भाव साफ देखा जा सकता है.

मोहसिन रजा ने किया ट्वीट

मोहसिन रजा ने इस कार्यक्रम को लेकर ट्वीट भी किया. इसमें उन्होंने कहा कि लखनऊ विधानसभा मार्ग पर महामहिम राज्यपाल आनंदीबेन पटेल और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और उप मुख्यमंत्री ब्रजेश पाठक के साथ 74वें गणतंत्र_दिवस पर आयोजित सैन्य शक्ति प्रदर्शन और परेड़ कार्यक्रम में प्रतिभाग किया.


RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT