राहुल गांधी पर CM खट्टर ने साधा निशाना, बोले- "वह पप्पू ही हैं"

भारतीय जनता पार्टी के नेता राहुल गांधी को निशाना बनाने के लिए अकसर इस शब्द का इस्तेमाल करते हैं. राहुल गांधी ने ‘भारत जोड़ो यात्रा’ के दौरान सोमवार को अम्बाला की एक नुक्कड़ सभा में आरएसएस सदस्यों को “21 वीं सदी का कौरव” कहा था..

  • 276
  • 0

हरियाणा के गृहमंत्री अनिल विज ने कांग्रेस के सांसद राहुल गांधी पर हमला बोला है. अनिल विज मंगलवार को राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए कहा कि उन्हें कुछ दिन RSS की शाखा में हिस्सा लेना चाहिए. क्यों की वे( राहुल गांधी) संगठन में कुछ नहीं जानते हैं. बता दें कि राहुल गांधी ने एक दिन पहले ही राष्ट्रीयस्वयं सेवक संघ पर निशाना साधा था. वहीं हरियाणा के सीएम मनोहर लाल खट्टर ने कहा कि  गांधी की टिप्पणी से कांग्रेस के नेता भी हैरान हैं. खट्टर ने कहा, “वह पप्पू ही हैं.”

मालूम हो कि भारतीय जनता पार्टी के नेता राहुल गांधी को निशाना बनाने के लिए अकसर इस शब्द का इस्तेमाल करते हैं.  राहुल गांधी ने ‘भारत जोड़ो यात्रा’ के दौरान सोमवार को अम्बाला की एक नुक्कड़ सभा में आरएसएस सदस्यों को “21 वीं सदी का कौरव” कहा था. विज ने गांधी पर निशाना साधते हुए कहा कि वह गरीबों के बारे में बात कर रहे हैं, लेकिन अपनी यात्रा के दौरान 'पैलेस ऑन व्हील्स' में सो रहे हैं. भाजपा नेता ने कहा, “उन्हें आरएसएस पर टिप्पणी करने का कोई अधिकार नहीं है, जिसके बारे में वह कुछ नहीं जानते.”

उन्होंने कहा, “आज देश आरएसएस के दम पर खड़ा है.” उन्होंने कहा कि राहुल गांधी को आरएसएस के बारे में जानने के लिए कुछ दिन आरएसएस की शाखा में जाना चाहिए.’’ गांधी की टिप्पणी पर खट्टर ने पत्रकारों से कहा, “वह जिस तरह की टिप्पणी करते हैं, समझ नहीं आता कि वह किस दर्शन का पालन करते हैं....”

उन्होंने कहा, “कभी वह शिव भक्त बन जाते हैं और फिर पूछते हैं कि (हर हर महादेव) जयकारा कौन लगाता है. कभी वह पुजारियों को निशाना बनाने लगते हैं. कोई समझ नहीं पा रहा है कि उनकी दिशा क्या है... ऐसा नहीं है कि केवल हम ही हैरान हैं. कांग्रेस के लोग भी हैरान हैं. मुख्यमंत्री ने कहा, “वैसे भी, वह पप्पू ही हैं.”

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT