CM Yogi Adityanath को WhatsApp पर मिली जान से मारने की धमकी, UP Police हुई अलर्ट

उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) से एक बड़ा ही गंभीर मामला इस वक्त सामने आया है, जिसमें जानिए कैसे सीएम योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) को धमकी मिली है.

  • 6764
  • 0

उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh)  के सीएम योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) को फिर से जान से मारने की धमकी देने का मामला सामने आया है. ये धमकी यूपी पुलिस (UP Police) कंट्रोल रूम के वाट्सऐप (WhatsApp) नंबर पर दी गई है, जिसने धमकी भेजी है उसने ये चैलेंज किया है कि चार दिन में जो कुछ भी हो सकता है कर ले. ये मामला सामने आते है लखनऊ के सुशांत गोल्फ सिटी थाने में केस दर्ज कर लिया गया है. पुलिस इस चीज को लेकर गंभीर हो गई है. नंबर की जांच कर आरोपी का पता लगाने में पुलिस इस वक्त जुट गई है.

ये भी पढ़ें: सीएम अमरिंदर सिंह का बड़ा ऐलान, अब देश भर के मरीज पंजाब में करवा सकेंगे अपना इलाज़


दरअसल बताया ये जा रहा है कि पिछली बार 29 अप्रैल को देर शाम यूपी पुलिस के आपातकाल सेवा डायल 112 के वाट्सऐप नंबर पर किसी संदिग्ध ने मैसेज करके सीएम योगी आदित्यनाथ को जान से मारने की धमकी दी थी. धमकी में ये लिखा गया था कि वो 5वें दिन सीएम योगी को मार देगा. पुलिस को चुनौती देते हुए उसमें लिखा गया कि अगले चार दिन में मेरा जो कर सकते हो कर लो.

ये भी पढ़ें: किसी भी राज्य में लॉकडाउन नहीं लगेगा, रोकथाम के उपाय राज्य स्वयं करें- गृह मंत्रालय


इस मामले को 112 के कंट्रोल रूम कमांडर अर्जुन कुमार ने केस दर्ज कर लिया है. पुलिस की टीम अपने काम में जुट गई है. आरोपी जल्द से जल्द गिरफ्तार हो उसके लिए एक टीम तक बनाई गई है. ऐसा पहली बार नहीं हुआ है जब सीएम योगी को किसी तरह की धमकी मिली हो. इससे पहले सीएम को बम से उड़ाने की धमकी मई 200 में दी गई थी. 112 नंबर पर ही आरोपी ने धमकी देने का काम किया था.

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT