सीडीएस बिपिन रावत के अनुज विजय रावत ने थामा भाजपा का हाथ

दिवंगत चीफ ऑफ डिफेंस स्टाफ (सीडीएस) जनरल बिपिन रावत के छोटे भाई, कर्नल (सेवानिवृत्त) विजय रावत, 14 फरवरी को उत्तराखंड विधानसभा चुनाव के लिए उम्मीदवारों पर पार्टी के फैसले से पहले बुधवार को यहां भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) में शामिल हो गए.

  • 677
  • 0

दिवंगत चीफ ऑफ डिफेंस स्टाफ (सीडीएस) जनरल बिपिन रावत के छोटे भाई, कर्नल (सेवानिवृत्त) विजय रावत, 14 फरवरी को उत्तराखंड विधानसभा चुनाव के लिए उम्मीदवारों पर पार्टी के फैसले से पहले बुधवार को यहां भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) में शामिल हो गए. कर्नल रावत, जो पहले दिन में उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी से मिले, श्री धामी और भाजपा उत्तराखंड के अध्यक्ष मदन कौशिक की उपस्थिति में मुख्यालय में पार्टी में शामिल हुए. कर्नल रावत का परिचय देते हुए, श्री धामी ने कहा कि उन्होंने 34 वर्षों तक भारतीय सेना में सेवा की थी और सेना में तीन पीढ़ियों वाले परिवार से आए थे. श्री धामी ने वन रैंक, वन पेंशन को लागू करने के निर्णय का उदाहरण देते हुए कहा कि भाजपा एकमात्र ऐसी पार्टी है जो रक्षा बलों का सम्मान करती है. 

 यह भी पढ़ें:Horoscope 20 January 2022: सिंह और कुंभ राशि के लोग अपने स्वास्थ्य के प्रति लापरवाह न रहें, पढ़ें अपना राशिफल

 श्री धामी ने कहा कि जनरल रावतजिनका दिसंबर 2021 में एक हेलीकॉप्टर दुर्घटना में निधन हो गया थाउत्तराखंड राज्य के लिए काम करना चाहते थेजहां उनका जन्म हुआ था और अब कर्नल रावत उस सोच को आगे बढ़ा रहे हैं. कर्नल रावत ने कहा कि उनके पिता सेना से सेवानिवृत्त होने के बाद "भाजपा के साथ" थे और अब उन्हें सेवानिवृत्ति के बाद ऐसा करने का अवसर मिला है. उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की "अद्वितीय" दृष्टि और "बॉक्स से बाहर सोच" उनके भाजपा में शामिल होने के निर्णय के पीछे कारण थे. उन्होंने कहा कि भाजपा एक "कड़ी मेहनत करने वाली पार्टी" है और वह वास्तव में देश की भलाई चाहती है.

 

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT