पीएम मोदी को मन की बात से पहले राहुल गांधी ने दिया ये चैलेंज, कहा- हिम्मत है तो करो बात

मन की बात से पहले राहुल गांधी ने पीएम नरेंद्र मोदी को एक चैलेंज दे डाला है। विस्तार से जानिए उसके बारे में यहां।

  • 1301
  • 0

भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के रेडियो प्रोग्राम मन की बात से पहले कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने एक चैलेंज दे डाला है। राहुल गांधी ने सोशल मीडिया पर एक चैलेंज देते हुए पीएम मोदी रोजगार और किसानों की बात करने को लेकर चीजें रखी हैं। 

राहुल गांधी ने जो ट्वीट किया है उसमें उन्होंने लिखा कि हिम्मत है तो करो- #KisanKiBaat #JobKiBaat। ऐसा पहली बार नहीं हुआ है जब राहुल गांधी ने पीएम मोदी पर निशाना साधा हो वो लगातार उन्हें घेरने में जुटे हुए है। इसका ताजा उदाहरण आप हाल ही का ले लीजिए। दरअसल शनिवार को महंगाई के मोर्चे पर मोदी सरकार को घेरते हुए उन्होंने ट्वीट पर लिखा था क्या कोई ऐसी जगह है जहां रोज़मर्रा की ज़रूरत का सामान मिलता हो और वहां जाकर आपको ऐसा ना लगे कि सरकार आपको लूट रही है?"

आपको हम इस बात की जानकारी दे देते हैं कि पीएम नरेंद्र मोदी आज सुबह यानी रविवार के दिन 11 बजे आकाशवाणी पर प्रसारित होने वाले अपने रेडियो कार्यक्रम मन की बात के जरिए देश की जनता से बातचीत करने वाले हैं। इन सबसे पहले पीएम नरेंद्र मोदी ने ट्विटर के जरिए इस महीने की शुरुआत में मन की बात कार्यक्रम के लिए अलग-अलग विषयों पर विचार और सुझाव तक मांगे थे। मन की बात कार्यक्रम का यह 74वां संस्करण है।

वही, इसके अलावा पीएम नरेंद्र मोदी के मन की बात कार्यक्रम को लेकर इस तरह के कयास लगाए जा रहे हैं कि पीएम मोदी देश में फिर से बढ़ रहे कोरोना के मामले और एक मार्च से शुरु हो रहे वैक्सीनेशन के दूसरे चरण को लेकर अपने विचार रख सकते हैं। इसके अलावा हो सकता है कि बहुत से बच्चों की परीक्षाएं नजदीक है ऐसे में पीएम मोदी उन्हें कुछ एग्जाम की टिप्स दे। साथ ही पीएम मोदी किसानों के आंदोलन को लेकर भी अपने विचारों को रख सकते हैं।

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT