महंगाई के खिलाफ कांग्रेस ने उठाया मोर्चा, निकाली गई हल्ला बोल रैली

भारत जोड़ी यात्रा से ठीक पहले रामलीला मैदान से कांग्रेस महंगाई के खिलाफ रैली करने जा रही है. राजधानी से राहुल गांधी केंद्र सरकार और बीजेपी को कड़ा संदेश देंगे.

  • 462
  • 0

भारत जोड़ी यात्रा से ठीक पहले रामलीला मैदान से कांग्रेस महंगाई के खिलाफ रैली करने जा रही है. राजधानी से राहुल गांधी केंद्र सरकार और बीजेपी को कड़ा संदेश देंगे. कांग्रेस नेताओं ने शनिवार को कहा कि हर बार की तरह इस बार भी कांग्रेस जनता के मुद्दों को उठाएगी और जमीन से केंद्र सरकार को कड़ा संदेश देगी.

महंगाई के खिलाफ जबरदस्त प्रदर्शन

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता केसी वेणुगोपाल ने कहा, "कांग्रेस पिछले कई सालों से महंगाई के खिलाफ जबरदस्त प्रदर्शन कर रही है. दिसंबर 2021 में 5 अगस्त 2022 को महंगाई के खिलाफ विजय चौक पर रैली का आयोजन किया गया और हमें किंग्सवे कैंप में गिरफ्तार कर लिया गया. के बारे में जाना था. रैली में एक लाख लोग मौजूद रहेंगे. देश भर से पार्टी के कार्यकर्ता और वरिष्ठ नेता भी शामिल होंगे. हम गर्व से कह सकते हैं कि हम वह पार्टी हैं जो महंगाई से लड़ रही है और लगातार लड़ रही है.

वस्तु एवं सेवा कर में वृद्धि के खिलाफ आवाज
उन्होंने कहा, "कांग्रेस की रैली महंगाई, बेरोजगारी और आवश्यक वस्तुओं पर वस्तु एवं सेवा कर में वृद्धि के खिलाफ आवाज उठाएगी. राजधानी के आसपास के सभी राज्यों के कार्यकर्ता दिल्ली पहुंचने लगे हैं. राजधानी में कांग्रेस के सभी कार्यकर्ता. कश्मीर के रेलवे स्टेशन और बस स्टैंड पर मौजूद रहेंगे, ताकि दूसरे राज्यों से आने वाले लोगों को रामलीला मैदान तक पहुंचने में मदद मिल सके, साथ ही दिल्ली कांग्रेस ने कार्यकर्ताओं के दिल्ली में रुकने की व्यवस्था की है.

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT