अब कांग्रेस पार्टी का भी ट्विटर अकाउंट लॉक, राहुल गांधी बोले, हम लड़ेंगे और लड़ते रहेंगे

Congress Twitter Account: कांग्रेस ने अपने फेसबुक पेज पर लिखा है, 'हम कांग्रेस हैं, जनता का संदेश है, हम लड़ेंगे, लड़ते रहेंगे.'

  • 1290
  • 0

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष  राहुल गांधी (Rahul Gandhi ) के बाद अब कांग्रेस का आधिकारिक ट्विटर अकाउंट भी लॉक हो गया है. यह जानकारी कांग्रेस ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर दी है. इसके साथ ही पार्टी ने स्क्रीनशॉट भी शेयर किया है. पार्टी ने कहा वह फिर जीतेगी, साथ ही फेसबुक पर लिखा है, 'हम लड़ेंगे, हम लड़ेंगे.'


कांग्रेस ने अपने इंस्टाग्राम के अलावा अपने फेसबुक पेज पर भी इस बारे में लिखा है, 'जब हमारे नेताओं को जेलों में बंद कर दिया गया, हम तब नहीं डरे तो अब ट्विटर अकाउंट बंद करने से क्या ख़ाक डरेंगे. हम कांग्रेस है, जनता का संदेश है, हम लड़ेंगे, लड़ते रहेंगे.'


आगे लिखा गया है, अगर बलात्कार पीड़िता बच्ची को न्याय दिलाने के लिए आवाज उठाना अपराध है, तो ये अपराध हम सौ बार करेंगे. जय हिंद…सत्यमेव जयते.


वहीं कांग्रेस ने इंस्टाग्राम पोस्ट में लिखा है,'रिमाइंडर : कांग्रेस पार्टी ने हमारे देश की आज़ादी के लिए लड़ाई लड़ी, केवल सत्य, अहिंसा और लोगो की इच्छा से परिपूर्ण. हम तब जीते, हम फिर जीतेंगे.


राहुल गांधी का ट्विटर अकाउंट अस्थायी तौर पर निलंबित किए जाने के बीच कांग्रेस ने बुधवार देर रात दावा किया कि रणदीप सुरजेवाला समेत पांच वरिष्ठ नेताओं के अकाउंट के खिलाफ भी इसी तरह की कार्रवाई की गई है.


पार्टी ने कहा कि अखिल भारतीय कमेटी के महासचिव और पूर्व केंद्रीय मंत्री अजय माकन, लोकसभा में पार्टी के सचेतक मानिकराम टैगोर, असम प्रभारी और पूर्व केंद्रीय मंत्री जितेंद्र सिंह तथा महिला कांग्रेस अध्यक्ष सुष्मिता देव के ट्विटर अकाउंट निलंबित कर दिए गए हैं.


राहुल गांधी ने पिछले हफ्ते दिल्ली में कथित बलात्कार और हत्या कि शिकार नौ वर्षीय बच्ची के परिवार के साथ की तस्वीरें ट्वीट की थी. राष्ट्रीय बाल अधिकार संरक्षण आयोग (एनसीपीसीआर) ने राहुल गांधी के ट्वीट का संज्ञान लिया और ट्विटर को नाबालिग पीड़िता की निजता का उल्लंघन करने के लिए कांग्रेस नेता के अकाउंट के खिलाफ कार्रवाई करने का निर्देश दिया था.

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT