पुणे- बेंगलूरु हाइवे पर कंटेनर का ब्रेक फेल, चपेट में आईं 48 गाड़िया, 50 से ज्यादा घायल

. पुणे-हाइवे पर नावेल पुर पर एक बेकाबू ट्रक ने हाइवे पर चल रही तेज रफ्तार की एक साथ 48 गाड़ियों के परखच्चे उड़ा दिए. इस भीषण हादसे में 50 से ज्यादा लोग घायल हो गए.

  • 364
  • 0

पुणे- बेंगलूरु हाइवे पर बीती रात दर्दनाक हादसा हो गया. पुणे-हाइवे पर नावेल पुर पर एक बेकाबू ट्रक ने हाइवे पर चल रही तेज रफ्तार एक साथ 48 गाड़ियों के परखच्चे उड़ा दिए. इस भीषण हादसे में 50 से ज्यादा लोग घायल हो गए. हादसे के बाद सतारा से मुंबई जाने वाली सड़क पर लंबा जाम लग गया. बताया जा रहा है कि हाइवे पर चल रहे कंटेनर का ब्रेक फेल होने से यह हादसा हो गया. 

ब्रेक फेल होने से हुआ भीषड़ हादसा

मिली जानकारी के मुताबिक महाराष्ट्र के पुणे-बेंगलूरु हाईवे पर वीभत्स दुर्घटना हो गई. इस दुर्घटना में 50 ज्यादा से लोग घायल हो गए. घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस और फायर ब्रिगेड की टीमें मौके पर पहुंच गईं. पुलिस के मुताबिक, तेज रफ्तार कंटेनर सतारा से मुंबई की ओर जा रहा था. इसी दौरान अचानक उसका ब्रेक फेल हो गया. इसके बाद कंटेनर से 48 से ज्यादा कारों को टक्कर मारते हुए आगे बढ़ता गया. इन कारों ने कुछ और गाड़ियों को टक्कर मारी। इसके बाद कंटनेर वडगांव पुल के पास टकराकर रुक गया.

ड्राइवर भी बुरी तरह घायल 

वहीं घायलों को इलाज के लिए मंगेशकर और नवले हॉस्पिटल भर्ती कराया गया है. इस हादसे में कंटेनर के ड्राइवर को भी गंभीर चोटें आई हैं. उसको भी इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. ब्रेक फेल होने से की वजह से ड्राइवर को गिरफ्तार नहीं किया गया है. टक्कर कितनी भीषण भी उसका अंदाजा गाड़ियों को देखकर लगाया जा सकता है. सभी गाडिंयों के परखच्चे उड़ गए हैं. गाड़ियों को सड़क से हटाने के लिए क्रेन की मदद ली गई. 

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT