कांग्रेस नेता राजा पटेरिया के विवादित बयान, कहा-'PM मोदी की हत्या के लिए तैयार रहो...'

कांग्रेस नेता ने कहा, अगर संविधान बचाना है तो मोदी की हत्या के लिए तैयार रहो. पूर्व मंत्री राजा पटेरिया के विवादित बयान पर सियासत शुरू हो गई है. राजा पटेरिया के इस बयान के बाद बीजेपी ने कांग्रेस पर हमला बोला है.

  • 445
  • 0

मध्य प्रदेश में कांग्रेस के नेता ने विवादित बयान दिया हैं. पूर्व मंत्री राजा पटेरिया के बयान के बाद सियासी संग्राम तेज हो गई है. दरअसल कांग्रेस के नेता राजा पटेरिया ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं से पीएम मोदी की हत्या के लिए तैयार रहने को कहा है. उन्होंने कहा है कि, अगर संविधान बचाना है तो मोदी की हत्या के लिए तैयार रहो. पूर्व मंत्री राजा पटेरिया के विवादित बयान पर सियासत शुरू हो गई है. राजा पटेरिया के इस बयान के बाद बीजेपी ने कांग्रेस पर हमला बोला है. बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष ने कांग्रेस नेता पर लोगों को उकसाने का आरोप लगाते हुए अत्यंत गंभीर और निंदनीय बताया है साथ में  जांच की मांग की है.  

प्रदेश बीजेपी अध्यक्ष वीडी शर्मा ने कांग्रेस पर हमला बोलते हुए कहा कि राजा पटेरिया के प्रधानमंत्री की हत्या के लिए जनता और कांग्रेस कार्यकर्ताओं को उकसाना अत्यंत गंभीर और निंदनीय है. क्या हाल ही में मध्य प्रदेश से निकली राहुल गांधी की ‘भारत तोड़ो यात्रा’ में इस साजिश की तैयारी हुई? इसकी जांच होनी चाहिए. 

पूर्व मंत्री राजा पटेरिया ने कांग्रेस के पन्ना के पवई में कांग्रेस कार्यकर्ताओं को संबोधित कर रहे थे. इस बीच उन्होंने एक विवादित बयान दे दिया. उन्होंने कहा कि  देश के संविधान को बचाना है और आदिवासियों को सुरक्षित करना है तो मोदी की हत्या के लिए तैयार रहें. उन्होंने कहा, अपने देश की सियासत में अब सामंजस्य और भाईचारे का समन्वय का दूर-दूर तक नाता नहीं रहा है. अब सियासत के लिए बदले के भाव खुलकर नजर आने लगे हैं. सियासी भाषा का स्तर लगातार गिरता जा रहा है. हालांकि मामले ने जब तूल पकड़ा तो पटेरिया ने कहा कि मैं गांधी को मानने वाला इंसान हूं.

बयान पर सियासत शुरु

कांग्रेस नेता के इस बयान के पर वार-पलटवार की राजनीति शुरु हो गई है.  राजा पटेरिया के पीएम मोदी को लेकर दिए गए बयान पर बीजेपी ने हमला बोला है. मध्य प्रदेश के गृह मंत्री ने नरोत्तम मिश्रा ने निशाना साधते हुए कहा कि, पटेरिया के बयानों से यह स्पष्ट हो रहा है कि यह महात्मा गांधी की कांग्रेस नहीं है बल्कि इटली की कांग्रेस है और इटली की मानसिकता मुसोलिनी वाली रहती है. जिस तरह से कांग्रेस की यात्रा में स्वरा भास्कर, कन्हैया कुमार, सुशांत चल रहे हैं उससे भी यह स्पष्ट होता है. गृह मंत्री ने कहा कि यह आपत्तिजनक बयान है. तत्काल FIR कराने के निर्देश पन्ना एसपी को दिए गए हैं.


RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT